nayaindia Emotions से भरपूर है राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'
BOLLYWOOD

Emotions से भरपूर है राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

Share
Mr. and Mrs. Mahi
Image Credit: NewsBytes

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर राजकुमार की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आज यानी 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह रोमांटिक स्पोर्ट्स-ड्रामा वाली फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में सब इमोशन्स देखने को मिलेंगे। चाहे पिता का बेटे को नकारा साबित करना या फिर बेटे का खुद को बेस्ट क्रिकेटर मानने से लेकर हारा हुआ महसूस करना। ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों के रिएक्शन भी सामने आ चुके है।

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने रिएक्शन शेयर कर रहे है। इस बीच एक फैंस ने एक्स पर रिव्यू शेयर करते हुए लिखा कि ”यह फिल्म बहुत अच्छी है, आपको इसे जरूर देखना चाहिए, इसकी कहानी सभी को पसंद आएगी, एक नया कलाकार अच्छी एक्टिंग के साथ हमारे बीच आ रहा है। इस फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने काम किया है।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) फिल्म को स्पोर्ट्स-ड्रामा कहा जाता तो बेहतर होता। कोई ऐसा इमोशन बचा नहीं, जो इस फिल्म में ना हो। रोमांस, लड़ाई, जलन, गुस्सा, रोना-धोना, धोखा, प्रेरणा, सेलिब्रेशन, मेकर्स ने हर भावना का फिल्म में कूट-कूट कर इस्तेमाल किया है। चाहे पिता का पलभर में बेटे को नकारा साबित करना और उसका सेल्समैन बन जाना हो, या फिर बेटे का खुद को बेस्ट क्रिकेटर मानने से लेकर हारा हुआ महसूस करना, फिर उस पत्नी का खुद के खेल पर भरोसा होने के बाद भी, अपने खेल का सारा दारोमदार पति पर छोड़ देना हो। फिल्म हर पल भावनात्मक उथल-पुथल से जूझती है।

जो नहीं है वो है क्रिकेट का खेल, जिसकी उम्मीद से शायद आप थियेटर जाने की सोचें। इसलिए हमने कहा कि अगर फिल्म को ड्रामा कहा जाता तो बेहतर होता। फिल्म कहीं भी आपको सरप्राइज नहीं करती है, लेकिन अच्छी बात ये है कि जिस ट्रैक से शुरू हुई उससे भटकती भी नहीं है। मिस्टर एंड मिसेज माही को देखने के लिए आपको ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का काम अच्छा है। राजकुमार बेहद सधे हुए लगते हैं, लेकिन जब रोते हैं तो अजीब ही लगते है। वहीं जाह्ववी जो फिल्म दर फिल्म बेहतर हो रही हैं, उनका हुलिया, डायलॉग डिलीवरी सब ‘बवाल’ फिल्म से लगते हैं। मन पर छाप छोड़ने वाला काम कुमुद मिश्रा ने किया है। अपने रोल में एकदम फिट कुमुद, कब एक खड़ूस बाप से मौकापरस्त और टॉप के सेल्समैन बन जाते हैं, आपको पता ही नहीं चलेगा। वहीं राजकुमार राव की मां का रोल निभा रहीं जरीना वहाब के ज्यादा सीन नहीं हैं, लेकिन राजकुमार के साथ 5 मिनट के एक वन-टू-वन सीन में उन्होंने जैसे जान ही डाल दी। क्रिकेट कोच के रोल में राजेश शर्मा भी सही आइना दिखा जाते हैं।

यह भी पढ़ें :- सनी देओल पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली का आरोप, शिकायत दर्ज

यह भी पढ़ें :- ‘पौरशपुर 3’ में बोल्ड सीन्स पर खुलकर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें