nayaindia Salman ईद पर सलमान ने किया अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान
BOLLYWOOD

ईद पर सलमान ने किया अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ का ऐलान

ByNI Entertainment Desk,
Share
Salman Khan Film Sikander

मुंबई। गुरुवार को ईद के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ए.आर. मुरुगादोस द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्‍म ‘सिकंदर’ (Film Sikander) की घोषणा कर दी। फिल्‍म की घोषणा के साथ-साथ एक्टर ने रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। यह फिल्‍म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Salman Khan Film Sikander

सलमान ने ट्विटर पर एक झलक शेयर की है, जिसमें सिकंदर के रूप में सलमान खान को देखा जा सकता है। फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रस्तुत की गई है। सलमान ने कैप्शन दिया: “इस ईद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Mian Chote Mian) और ‘मैदान’ को देखो और अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो… आप सभी को ईद मुबारक।

यह पहली बार नहीं है जब सलमान ए.आर. मुरुगादोस के साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने पहले ‘जय हो’ में साथ काम किया था। मुरुगादोस ‘कथ्थी’, ‘धीना’ और ‘स्टालिन’ जैसी कई अन्य फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 2008 में आमिर खान (Aamir Khan) अभिनीत ‘गजनी’ थी, जो इसी नाम की उनकी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी।

उन्होंने विजय अभिनीत एक्शन थ्रिलर ‘थुप्पकी’ का निर्देशन किया। उनके खाते में कई अन्य फिल्में हैं, जिनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ और विजय-स्टारर ‘सरकार’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

आईपीएल 2024 में रियान पराग का वर्जन 2.0

ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में लगी भीषण आग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें