nayaindia एक-दूजे के हुए सोनाक्षी और जहीर, शेयर की शादी की तस्वीरें...
BOLLYWOOD

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी और जहीर, शेयर की शादी की तस्वीरें…

ByNI Entertainment Desk,
Share
Sonakshi and Zaheer
Image Credit: Insta/ aslisona

सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरकार अपनी जिंदगी के प्यार जहीर इकबाल के साथ शादी रचा ली है। सोनाक्षी और जहीर ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड शादी की। सोनाक्षी और जहीर रजिस्टर्ड शादी के बाद देर शाम रेस्ट्रॉन्ट बैस्टियन में रिस्पेशन हुआ, जिसमें करीब एक हजार गेस्ट शामिल हुए। शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने घर पर मां पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पूजा की। पूजा के कार्यक्रम में सोनाक्षी के कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कपल ने बेहद सिम्पल तरीके से रजिस्टर्ड मैरिज की है। सोनाक्षी और जहीर ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं शादी में सोनाक्षी-जहीर को मैचिंग ऑफ-व्हाइट आउटफिट में देखा गया। दोनों इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं सोनाक्षी की ये तस्वीरें उनकी साड़ी और ज्वेलरी की वजह से खूब सुर्खिया बटोर रही हैं।

सोनाक्षी ने अपनी शादी पर एक बेहद खास साड़ी पहनी। इस मौके पर सोनाक्षी सिन्‍हा अपनी मां पूनम सिन्हा की सुंदर साड़ी में नजर आईं। एक्ट्रेस की साड़ी के अलावा उनकी एक और कीमती चीज ने लोगों का ध्यान खींचा। सोनाक्षी ने शादी के दिन सिर्फ मां पूनम सिन्हा की विंटेज साड़ी के साथ ज्वेलरी भी पहनी थी। गले में चॉकर हार, कानों में स्‍टड पहने थे। वहीं हाथों में गोल्‍डन कलर के कंगन पहने नजर आईं। दबंग गर्ल सोनाक्षी ने इस खास मौके पर अपना लुक म‍िन‍िमल मेकअप से पूरा किया। एक्ट्रेस के सिंपल लुक को सभी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :-

फिल्म गदर 3 को लेकर अमीषा पटेल ने कही ये बड़ी बात…

नीट: आधे छात्रों ने नहीं दी परीक्षा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें