nayaindia Tamannaah Bhatia फिल्म में 19 साल पूरे होने का जश्‍न मना रही तमन्ना
BOLLYWOOD

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे होने का जश्‍न मना रही तमन्ना भाटिया

Share

मुंबई। एक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूूरे कर लिए हैं। एक्‍ट्रेस ने अपनी लगन और मेहनत से मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तमन्ना भाटिया की पहली फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ 2005 में रिलीज हुई थी। हालांकि, तमन्ना ने कहा कि यह तो बस शुरुआत है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तमन्ना ने अपने फैंस के पोस्‍ट दोबारा पोस्‍ट किए। Tamannaah Bhatia Film Industry

जिसमें उनके फैंस ने उन्‍हें फिल्‍म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे करने पर बधाई दी थी। एक्‍ट्रेस ने इसके लिए अपने सभी चाहने वालों को धन्यवाद दिया। एक पोस्ट में तमन्ना ने लिखा, “अभी तो यह केवल शुरुआत है। रविवार रात तमन्ना की दोस्त काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) ने इस उपलब्धि पर बधाई देने के लिए एक्स पर कहा, ”फिल्‍म जगत में लगभग 2 दशक पूरे होने पर प्यारी तमन्ना भाटिया को बहुत-बहुत बधाई।

तमन्‍ना की ‘चांद सा रोशन चेहरा’ 2005 में रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन शभह शामसी और निर्माण सलीम ने किया था। अपने 19 साल लंबे करियर में 80 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना ने वाराणसी में क्राइम थ्रिलर ‘ओडेला 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसका निर्देशन अशोक तेजा ने किया है। ‘ओडेला 2’ 2022 की डिजिटल रिलीज ‘ओडेला रेलवे स्टेशन’ का सीक्वल है।

यह भी पढ़ें:

सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान बने पैट कमिंस

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बेंगलुुरु कैफे ब्लास्ट मामले की जांच एनआईए को सौंपी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें