nayaindia Akshay Oberoi Became Part Of Fighter Because Of Son Avyan बेटे अव्यान के वजह से 'फाइटर' का हिस्सा बने अक्षय ओबेरॉय
BOLLYWOOD

बेटे अव्यान के वजह से ‘फाइटर’ का हिस्सा बने अक्षय ओबेरॉय

ByNI Desk,
Share

Akshay Oberoi :- एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने फिल्म ‘फाइटर’ का हिस्सा बनने की वजह साझा की और खुलासा किया है कि इस प्रोजेक्ट में शामिल होने के पीछे मुख्य प्रेरणाओं में से एक उनका बेटा अव्यान है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ में वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का मौका ओबेरॉय के लिए खास महत्व रखता है क्योंकि इससे उन्हें एक सिनेमाई अनुभव के साथ-साथ अपने सपने को पूरा करने का मौका मिला, जिसे उनका बेटा संजो सकता है। अक्षय ने कहा मैं ‘फाइटर’ का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, और वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का मेरा निर्णय कुछ ऐसा था, जिस पर मेरा बेटा अव्यान वास्तव में गर्व कर सके। एक पिता के रूप में, यह जानकर बेहद खुशी होती है कि वह मुझे स्क्रीन पर सैन्य वर्दी में आसमान में उड़ते हुए देखेगा।

अपने बेटे को सैन्य वर्दी में आसमान में उड़ते हुए देखने की संभावना से रोमांचित अक्षय का मानना है कि वायु सेना के पायलट के रूप में उनका चित्रण युवा अव्यान में उत्साह और गर्व पैदा करेगा। ‘लव हॉस्टल’ फेम अभिनेता ने आगे कहा, ‘यह मेरे लिए सिर्फ एक भूमिका नहीं है, यह मेरे बेटे के साथ एक सपना साझा करने और ऐसी यादें बनाने का एक तरीका है, जो जीवन भर याद रहेंगी। सिद्धार्थ आनंद ने शानदार फिल्म बनाई है। ऋतिक और दीपिका के साथ इस तरह के रोमांचक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना एक ऐसा अवसर है, जिसे मैं छोड़ने की सोच भी नहीं सकता था। अक्षय, जिन्हें ‘फाइटर’ में बशीर खान के रूप में देखा जाएगा, ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और एक ऐसी फिल्म बन जाएगी जिसका आनंद परिवार एक साथ ले सकते हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, ‘फाइटर’ में ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें