nayaindia Tiger-Shahid And Varun Danced Vigorously On Song Ganpath टाइगर, शाहिद, वरुण ने 'गणपथ' के गाने पर किया जोरदार डांस
BOLLYWOOD

टाइगर, शाहिद, वरुण ने ‘गणपथ’ के गाने पर किया जोरदार डांस

ByNI Desk,
Share

Film Ganpath :- बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने अपकमिंग फिल्म ‘गणपथ : ए हीरो इज बॉर्न’ से अपने लेटेस्ट पार्टी एंथम ‘हम आए हैं’ पर शाहिद कपूर और वरुण धवन के साथ डांस रिहर्सल वीडियो की एक झलक साझा की है। ‘गणपथ’ में टाइगर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फुट-टैपिंग ट्रैक ‘हम आए हैं’ लॉन्च किया, जिसने दर्शकों को इसके चेन हुक स्टेप से बांधे रखा। इंस्टाग्राम पर टाइगर ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें टाइगर के साथ शाहिद कपूर और वरुण धवन को भी गाने पर थिरकते देखा जा सकता है। उन्होंने ‘हम आए हैं’ के साथ डांस फ्लोर पर धमाल मचाया।

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘जब वी मेट’ से शाहिद के गाने ‘मौजा ही मौजा’ और फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से वरुण के गाने ‘सैटरडे सैटरडे’ पर परफॉर्म किया। वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, “हमारे रिहर्सल की एक छोटी सी झलक… आज रात एक सोल्ड आउट शो में इन दो सुपरस्टार्स के साथ डांस करते हुए हम आ रहे हैं। वीडियो जैकलीन फर्नांडीज और वरुण धवन को पसंद आया। फैंस ने रील पर कमेंट किए। एक ने लिखा, “टाइगर और शाहिद बेहतरीन डांसर हैं। दूसरे ने कहा मिस्टर ऋतिक गायब हैं… बहुत बढ़िया।

‘गणपथ : ए हीरो इज बॉर्न’ को हिंदी सिनेमा में एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए माना जाता है।यह फिल्म विकास बहल द्वारा निर्देशित है, जो कंगना रनौत-स्टारर ‘क्वीन’ के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से ‘गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न’ प्रस्तुत करता है। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है। यह 20 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें