nayaindia Love Being Part Of Large Scale Action Sequence Salman Khan बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा बनना पसंद है: सलमान खान
BOLLYWOOD

बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा बनना पसंद है: सलमान खान

ByNI Desk,
Share

Salman Khan :- फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि उन्हें बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा बनना पसंद है। सलमान ने कहा, “लोगों ने ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्में देखी हैं। इसलिए, उन्हें विजुअली तौर पर कुछ नया देना जरूरी है, जो आश्चर्यजनक रूप से यूनिक हो। टीम ने वास्तव में ‘टाइगर 3’ के साथ एक्शन का दायरा बढ़ा दिया है। इसे शानदार होना ही था। एक्टर ने कहा कि वह सेट पर एक बच्चे की तरह बड़े पैमाने पर एक्शन सीन्स को देख रहे थे जिन्हें शूट करने के लिए उनके लिए विस्तृत योजना बनाई गई थी। उन्होंने कहा, “टीम ने उन चीजों को आजमाया और एग्जीक्यूट किया है जो किसी भारतीय फिल्म में कभी नहीं देखी गई हैं। मुझे इन बड़े पैमाने पर एक्शन सीन्स का हिस्सा बनना पसंद है! जब हम टाइगर 3 के ट्रेलर का लॉन्च करेंगे तो हम आपको ऐसे कई बड़े मोमेंट्स से रूबरू कराएंगे, जो फिल्म की हमारी अगली मार्केटिंग एसेट्स होने जा रही है।

सलमान ने कहा कि ‘टाइगर 3’ की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी है क्योंकि सुपर एजेंट टाइगर जानलेवा मिशन पर निकलता है। अभिनेता ने कहा, ”ट्रेलर और फिल्म से अप्रत्याशित की उम्मीद है। और एक एक्शन एंटरटेनर के लिए तैयार हो जाइए जिसकी कहानी वास्तव में गहन होगी। ‘टाइगर 3’ की कहानी ने मुझे तुरंत प्रभावित किया है। यह निश्चित रूप से टाइगर का सबसे खतरनाक मिशन है और उसे इसके लिए अपनी जान जोखिम में डालनी होगी। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’, अगले चैप्टर का खुलासा करने के लिए तैयार है कि कैसे आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आकार दे रहे हैं, जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत ब्लॉकबस्टर रिजल्ट दिया है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और अब ‘टाइगर 3’ हैं। (आईएएनएस)

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें