nayaindia Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra Calls Ankita-Isha Rude प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अंकिता, ईशा को कहा 'असभ्य'
BOLLYWOOD

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अंकिता, ईशा को कहा ‘असभ्य’

ByNI Desk,
Share

Madhu Chopra :- अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां मधु चोपड़ा ने ‘बिग बॉस 17’ की प्रतिभागी अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालविया के व्यवहार की आलोचना की और उन्हें असभ्य करार दिया। मन्नारा की पीआर टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में ”टॉर्चर” टास्‍क के बाद के दिन का एक फुटेज दिखाया गया है। क्लिप में अंकिता, आयशा, ईशा और विक्की मन्नारा से लड़ते नजर आ रहे हैं, जिस पर शो में शारीरिक और मौखिक हमला किया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस फुटेज के जवाब में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अंकिता, ईशा और आयशा को “असभ्य” करार दिया।

उन्होंने वीडियो पर टिप्पणी की, “हे भगवान, वे असभ्य व्यवहार कर रहे हैं। मन्नारा पहली महिला फाइनलिस्ट बन गई हैं। उनके साथ मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी और अभिषेक कुमार भी शामिल हैं। शो के नवीनतम एपिसोड में घर के सदस्यों को लाइव दर्शकों के सामने एक-दूसरे को रोस्ट हुए देखा गया, जिन्हें शो से बाहर होने के लिए नामांकित प्रतियोगियों में से एक नाम चुनना था। मन्नारा, परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। उन्होंने तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में अभिनय किया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें