nayaindia New poster Of Rajveer And Paloma Dono Released राजवीर और पलोमा की 'दोनों' का नया पोस्टर रिलीज
BOLLYWOOD

राजवीर और पलोमा की ‘दोनों’ का नया पोस्टर रिलीज

ByNI Desk,
Share

Rajveer Deol :- सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘दोनों’ है। मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री नजर आ रही है। फिल्म ‘दोनों’ दिग्गज निर्देशक सूरज आर बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या की निर्देशन की पहली फिल्म है। मेघना के रूप में पलोमा की पुरानी दुनिया की सुंदरता और स्वभाव ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जबकि देव के रूप में राजवीर ने अपनी मनमोहक स्क्रीन उपस्थिति दर्ज कराई। नए पोस्टर में, दोनों की बेहद सहज केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। दोनों हसंते हुए दिखाई जे रहे हैं। राजवीर देव के किरदार में पूरी तरह से डूबे हुए हैं। उन्होंने बेज कलर की पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी हुई है। वहीं मेघना बनीं पलोमा ने बैलून स्लीव्स वाली रेड ड्रेस पहनी हुई है और एक हाथ में कई कंगन पहने हुए हैं।

उन्होंने अपने बालों को वेवी स्टाइल में खुला रखा है। लुक को न्यूड पिंक आईशैडो, न्यूड पिंक लिप्स और थिक्क आइब्रो के साथ पूरा किया गया। वह शरमा रही है, उनका एक हाथ देव के पैर पर रखा हुआ है। यह कहानी दो अजनबियों के बीच मासूमियत और रोमांस के बारे में है, जिनकी मंजिल एक है। पहले जारी किए गए टीजर के मुताबिक, राजवीर और पलोमा की पहली मुलाकात एक शादी में होती है। देव (राजवीर) जहां दूल्हे के दोस्त होते हैं वहीं मेघना (पालोमा) लड़कीवालों की तरफ से होती हैं। दोनों की मुलाकात प्यार में बदल जाती है। राजश्री प्रोडक्शंस, अपनी विरासत के 75वें वर्ष में, अपनी चौथी पीढ़ी द्वारा निर्देशित एक फिल्म प्रस्तुत कर रहा है।

प्रोडक्शन हाउस की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ‘मैंने प्यार किया’ है। इसमें सलमान खान और भाग्यश्री ने अभिनय किया था। इस फिल्म को अब तक की सबसे प्रतिष्ठित रोमांटिक फिल्मों में से एक माना जाता है। यह अपने साउंडट्रैक, सलमान और भाग्यश्री के बीच की केमिस्ट्री के कारण लोगों की पसंदीदा बन गई। अपनी 59वीं फिल्म प्रोडक्शन ‘दोनों’ के लिए राजश्री ने जियो स्टूडियोज के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या द्वारा निर्मित है। क्रिएटिव प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या हैं। ‘दोनों’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें