nayaindia Allu Arjun Start Marathon Shooting Schedule For Pushpa The Rule अल्लू अर्जुन 'पुष्पा: द रूल' के लिए मैराथन शूटिंग शेड्यूल करेंगे शुरू
BOLLYWOOD

अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए मैराथन शूटिंग शेड्यूल करेंगे शुरू

ByNI Desk,
Share

Pushpa The Rule :- तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन रविवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का एक और मैराथन शूटिंग शेड्यूल शुरू करने वाले हैं। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के सीक्वल का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे है। एक्टर हैदराबाद के लोकप्रिय रामोजी राव स्टूडियो में शूटिंग करेंगे। जब से निर्माताओं ने ‘पुष्पा: द रूल’ का पोस्टर और टीजर लॉन्च किया है, इसने दुनिया भर के दर्शकों के बीच भारी उत्सुकता पैदा कर दी है। एक सूत्र ने बताया कि देश भर के विभिन्न स्थानों पर प्रमुख शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद, ‘पुष्पा: द रूल’ के निर्माता रविवार से अपना नया शेड्यूल शुरू करेंगे। नए शेड्यूल के लिए सभी प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और अल्लू अर्जुन सहित अन्य कलाकार शूटिंग के लिए तैयार हैं।

सूत्र ने कहा पता चला है कि कलाकार हैदराबाद में रामोजी राव फिल्म सिटी में कुछ  सीन्स की शूटिंग करने जा रहे हैं और उस जगह पर बड़ा सेट बनाया जा रहा हैं। चूंकि यह एक सीक्वल है, इसलिए निर्माता फिल्म को दर्शकों के लिए शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘पुष्पा: द रूल’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जहां फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता दर्ज की, वहीं अल्लू अर्जुन को उनके प्रभावशाली परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों और आलोचकों से काफी सराहना मिली। सुपरस्टार ने वास्तव में दर्शकों के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ा, जिन्होंने कई अवसरों और त्योहारों पर फिल्म से उनके लुक को दोहराया। इसके अलावा, अल्लू अर्जुन ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और फिर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग की घोषणा की है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें