nayaindia Kangana Dances With Joy During Consecration Of Ram Temple राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान खुशी से झूमी कंगना
BOLLYWOOD

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान खुशी से झूमी कंगना

ByNI Desk,
Share

Kangana Ranaut :- अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई अभिनेत्री कंगना रनौत ने समारोह पूरा होने पर खुशी व्यक्त करते हुए ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के हिस्से के रूप में 84 सेकंड के ‘अभिजीत मुहूर्त’ के भीतर ‘संकल्प’ किया। शुभ समारोह में शामिल हुईं कंगना ने लाल बॉर्डर की सफेद भारी कढ़ाई वाली साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर की। उन्होंने लाल शॉल के साथ आउटफिट को पूरा किया। ‘क्वीन’ फेम अभिनेत्री ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा था और हरे रंग की एक्सेसरीज चुनी थीं। बिंदी और न्यूट्रल मेकअप में वह खूबसूरत लग रही थीं। शंखनाद और हेलीकॉप्टर द्वारा मंदिर पर फूलों की वर्षा के बीच ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह पूरा हुआ।

वीडियो में कंगना खुशी से जय श्री राम का नारा लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: “राम आ गए”। इससे पहले दिन में उन्होंने अयोध्या से तस्वीरें शेयर की और लिखा, “यही जन्मभूमि है परम पूज्य श्री राम की… जय श्री राम”। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने एक्शन थ्रिलर ‘तेजस’ में मुख्य भूमिका निभाई। उनकी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है, जो एक जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन और निर्माण कंगना ने किया है। भारतीय आपातकाल पर आधारित इस फिल्‍म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उनकी पाइपलाइन में एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर भी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें