nayaindia Neetu Kapoor Wishes Ranbir Kapoor On His 41st Birthday नीतू कपूर ने रणबीर कपूर को 41वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं
BOLLYWOOD

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर को 41वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

ByNI Desk,
Share

Ranbir Kapoor Birthday :- रणबीर कपूर गुरुवार को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी मां और अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने “सबसे खास” व्यक्ति के जश्न की एक झलक साझा की। नीतू ने इंस्टाग्राम पर ‘राहा के पापा’ की जन्मदिन पार्टी के कुछ पल साझा किए। नीतू द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में टेबल पर दो बर्थडे केक नजर आ रहे हैं। एक केक पर आलिया के साथ रणबीर की शादी की तस्वीर है जबकि दूसरे पर “हैप्पी बर्थडे राहा के पापा” लिखा है। कैप्शन के लिए नीतू ने लिखा, “मेरे सबसे खास के साथ जन्मदिन का जश्न। उन्होंने नीले सूट में मंच पर प्रदर्शन करते रणबीर की एक तस्वीर भी साझा की। कैप्शन में लिखा जन्मदिन मुबारक हो।

रणबीर अगली बार ‘एनिमल’ में नजर आएंगे। ‘एनिमल’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं। यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लंबित होने के कारण इसे एक दिसंबर तक बढ़ा दिया गया था। यह फिल्म एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें