nayaindia My Character In The Trial Is Story Of Every Woman Kajol 'द ट्रायल' में मेरा किरदार हर महिला की कहानी है: काजोल
BOLLYWOOD

‘द ट्रायल’ में मेरा किरदार हर महिला की कहानी है: काजोल

ByNI Desk,
Share

Kajol :- बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग कोर्टरूम वेब ड्रामा सीरीज ‘द ट्रायल- प्यार, कानून, धोखा’ में नजर आएंगी। इसमें उन्होंने स्क्रीन पर नोयोनिका सेनगुप्ता का किरदार निभाया है। अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक ऐसा किरदार है, जो उन्होंने अपने करियर में पहले कभी नहीं निभाया था। काजोल ने कहा, नोयोनिका का किरदार एक महत्वाकांक्षी महिला का है जो अपने और अपने बच्चों के भविष्य को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है। मुझे लगता है कि हर जगह ज्यादातर महिलाएं यही करती हैं। उन्होंने कहा, गृहणियां दुनिया में सबसे अधिक अनपेड काम करती हैं। मेरा किरदार भी यही है। यही उसका मूल है, मुझे लगता है कि यही हर महिला का मूल है।

पति को जेल की सजा के चलते नोयोनिका को अपने परिवार के लिए कठिनाइयों से भरे रास्ते पर चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। वह एक लॉ फर्म में नौकरी करती है और अपने परिवार का समर्थन करने के लिए कड़ी मेहनत करती है। विकल्पों के जाल में फंसकर, ‘द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा’ नोयोनिका का अनुसरण करता है, वह एक ऐसी यात्रा पर निकलती है जो उसे जीवन में आए उतार-चढ़ाव से उबरने के लिए मजबूर करती है। यह सीरीज अमेरिकी लीगल ड्रामा ‘द गुड वाइफ’ का भारतीय रूपांतरण है और सुपर्ण एस. वर्मा द्वारा निर्देशित है। कोर्टरूम ड्रामा में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बनिजय एशिया द्वारा निर्मित ‘द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा’ 14 जुलाई, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें