nayaindia Gangs of Godavari की शानदार शुरुआत, इस फिल्म की कमाई...
Entertainment

Gangs of Godavari की शानदार शुरुआत, इस फिल्म की कमाई…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: BookMyShow

Gangs of Godavari तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस सितारा एंटरटेनमेंट और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के बैनर तले सूर्यदेवरा नागवंशी और साई सौजन्या द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एक फिल्म हैं। साथ ही युवा लेखक और निर्देशक कृष्ण चैतन्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 मई को दुनिया भर में रिलीज हुई। इस फिल्म का बजट क्या हैं जिसमें नायक और नायिका के रूप में विश्वक सेन, अंजलि, नेहा शेट्टी हैं?

गोदावरी जिले की हरियाली की पृष्ठभूमि पर माफिया, राजनीतिक गुटबाजी, बदला और प्रतिशोध के बारे में एक फिल्म Gangs of Godavari को मिश्रित समीक्षा मिली हैं। और बड़ी उम्मीदों के साथ आई इस फिल्म पर अलग-अलग राय हैं। चर्चा का विषय हैं की इस क्रम में ओपनिंग उम्मीद के मुताबिक नहीं हैं।

Gangs of Godavari फिल्म को बड़े प्रोडक्शन वैल्यू और अच्छे कंटेंट के साथ बनाया गया था। और कहानी के मामले में खामियों वाली इस फिल्म को बनाने में करीब 50 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। ट्रेड सूत्रों का अनुमान हैं की प्रमोशन और दूसरे खर्च मिलाकर फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपए होगा।

विश्वक सेन स्टारर इस फिल्म ने तेलुगु राज्यों में जबरदस्त कमाई की। आंध्र और निजाम के थिएट्रिकल राइट्स करीब 8 करोड़ रुपए में बिके। और कर्नाटक के राइट्स 1 करोड़ रुपए और ओवरसीज राइट्स 2 करोड़ रुपए में बिके। इस तरह इस फिल्म के राइट्स 11 करोड़ में बिके। और अगर इस फिल्म को ब्रेक ईवन करना हैं तो इसे कम से कम 12 करोड़ रुपए जुटाने होंगे।

Gangs of Godavari फिल्म ने मीडियम रेंज की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। पहले दिन मॉर्निंग शो में 40 फीसदी, मैटिनी में 45 फीसदी, फर्स्ट शो में 45 फीसदी और सेकंड शो में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी देखी गई। और काकीनाडा में सबसे ज्यादा 70 प्रतिशत, विजाग में 55 प्रतिशत, गुंटूर में 45 प्रतिशत, वारंगल में 55 प्रतिशत, हैदराबाद में 50 प्रतिशत, दिल्ली में 60 प्रतिशत और मुंबई में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई।

इस बीच Gangs of Godavari फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक कलेक्शन दर्ज किया हैं। और फिल्म ने अपने पहले दिन तेलुगु राज्यों में 4 लाख रुपये, पूरे भारत में 1 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 1 करोड़ रुपये की कुल कमाई की और कुल मिलाकर 6 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

यह भी पढ़ें :- 

Unni Mukundan का सरप्राइज हिट, फिल्म गरुड़न…

Emotions से भरपूर है राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें