nayaindia Shivangi Joshi के जन्मदिन पर जानिए उनकी खास बातें
Entertainment

Shivangi Joshi के जन्मदिन पर जानिए उनकी खास बातें

ByNI Desk,
Share

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस Shivangi Joshi किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज यह एक्ट्रेस घर-घर में बेहद फेमस हैं। और लोगों में शिवांगी को लेकर लोगों में भी एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता हैं। फैंस भी एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं जानें देते हैं। और हमेशा शिवांगी की तारीफ करते रहते हैं। और आज यानी 18 मई को एक्ट्रेस का बर्थडे हैं। तो चलिए इस खास मौके पर हम आपको शिवांगी जोशी से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

ये तो हम सभी जानते हैं की Shivangi Joshi जोशी टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा के किरदार से फेमस हुई हैं। लेकिन एक्ट्रेस को जो पहला चेक मिला था वह खेलती है जिंदगी से मिला था। और वो एक लाख कुछ रुपये का था। और एक इंटरव्यू में शिवांगी ने खुद यह बताया था की उनकी एक दिन की सैलरी चार हजार रुपये होती थी। जब एक्ट्रेस को ये पहला चेक मिला तो वह इसे देखकर बहुत खुस हुई और उन्होंने इस पैसे से अपनी फैमिली में सभी के लिए कुछ ना कुछ खरीद लिया था।

साथ ही जब एक इंटरव्यू में बात करते हुए Shivangi Joshi से उनकी बैड हैबिट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की अक्सर मैं जब रात को लेट सोती हूं तो फिर चाहें कितनी बार भी आलर्म बज जाए या मेरी मम्मी कितनी बार भी उठा ले, मैं नहीं उठती। और इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू में शिवांगी ने यह भी कहा था की मैं कभी खुद को सेलेब्रिटी नहीं मानती। हां मैं कलाकार हूं और मैं बस अपना काम करती हूं। और मेरे घर पर भी मुझे सेलेब्रिटी की तरह कोई नहीं मानता और यह अच्छी बात हैं। मैं चाहती भी नहीं हूं कि ऐसा कुछ हो।

अपनी स्ट्रगल जर्नी पर बात करते हुए भी Shivangi Joshi कहती हैं की सबकी अपनी-अपनी लाइफ होती हैं। और सबका अपना-अपना स्ट्रगल होता हैं। साथ ही मेरी लाइफ भी इस दौर से गुजरी हैं। मैं जब मुंबई आई थी तो पहले दिन बेहद छोटे कमरे में रही जिसे और भी लोग शेयर करते थे। और तब मैंने अपनी मां से कहा था की वापस चलते हैं। लेकिन उस टाइम मेरी मां ने मेरा साथ दिया और उन्होंने हिम्मत नहीं हारी, अगले दिन हम दूसरे घर में शिफ्ट हो गए।

Shivangi Joshi बताती हैं की पहले वो यह भी नहीं जानती थी की ऑडिशन भी देने होते हैं और जब वह मुंबई आई थी तो देखती थी की यहां ऑडिशन हो रहे हैं, तो वह जाकर ऑडिशन दे देती थी। और भले ही उन्हें उस रोल के लिए कास्ट नहीं किया गया। लेकिन किसी ने उन्हें रिजेक्ट नहीं किया था। और ये नहीं कहा की आप इसके लायक नहीं है।

यह भी पढ़ें :- 

अकिंचनों की धरती पर परमात्मा का दूत

रायबरेली के लोगों के बीच पहुंची सोनिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें