nayaindia Shraddha Kapoor की नई लेम्बोर्गिनी हुराकन के साथ शानदार ड्राइव का अनुभव
Entertainment

Shraddha Kapoor की नई लेम्बोर्गिनी हुराकन के साथ शानदार ड्राइव का अनुभव

Share
Image Credit: India TV News

Shraddha Kapoor ने हाल ही में मुंबई के तटीय मार्ग पर अपनी शानदार लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका को चलाने का भरपूर मज़ा लिया। और अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक रील शेयर की और पोस्ट इस बात की पुष्टि करती हैं। वीडियो में Shraddha Kapoor को कार चलाते हुए और साउंड सिस्टम पर बजने वाले संगीत पर थिरकते हुए देखा जा सकता हैं। उनके साथ उनकी एक दोस्त भी थी। जो काफ़ी मस्ती करती दिख रही थी। और रील शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा की लेट नाइट ड्राइव का प्यार और बढ़ गया। साथ ही नई कोस्टल रोड ने तो मेरा दिल जीत लिया।

Shraddha Kapoor ने पिछले साल लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका खरीदी थी। इस नई कार के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। और भारत में इसकी कीमत ₹ 4.04 करोड़ हैं। अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि श्रद्धा अपनी नई कार चलाती हुई एक वीडियो देख रही हैं।

Shraddha Kapoor इंस्टाग्राम पर अपने आकर्षक पोस्ट के ज़रिए अपने प्रशंसकों से बातचीत करना पसंद करती हैं। कुछ महीने पहले अभिनेत्री ने एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनकी खाने-पीने की हरकतें कैद हुई थीं। और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठाने से लेकर अपने प्यारे दोस्तों के साथ खेलने तक श्रद्धा को साफ़ तौर पर मस्ती करते हुए देखा गया था। और क्लिप पर लिखा था की अगर आप लोगों ने इस रील पर कमेंट किया तो कल से मैं भी जिम शुरू कर दूँगी एक नज़र डालें।

इससे पहले Shraddha Kapoor ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था और प्रशंसकों से पूछा था कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। अभिनेत्री ने गुलाबी रंग के अनारकली सूट में अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। और तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा की अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं???, मैं अच्छी दिख रही हूं। क्या मुझे शादी कर लेनी चाहिए?

स्त्री 2 के अलावा Shraddha Kapoor के पास एक और आगामी प्रोजेक्ट हैं। और जो समय यात्रा और पौराणिक कथाओं पर आधारित होगा।

यह भी पढ़ें :- 

’36 डेज’ का टीजर रिलीज, खौफनाक अंदाज में नजर आई नेहा शर्मा

अनन्या पांडेय की वेब सीरीज ‘Call Me Bae’ की आ गई डेट, इस दिन होगी रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें