• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood corona : कोरोना ने देवों के देव महादेव के शिव जी को लिया अपनी की चपेट में, अस्पताल से शेयर की फोटोज़

Must Read

कोरोना वायरस ने अपना संक्रमण पूरे देश में फैला रखा है। पूरे देश में तबाही मचा रखी है। कोरोना की दूसरी लहर माया नगरी पर जमकर बरसी है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इससे अछूते नहीं रहे है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से लगातार संक्रमण की खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में एक और दुखी खबर आई है। अब टीवी और बॉलीवुड एक्टर मोहित रैना कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से जानकारी दी हैं कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। देश में महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, केरल में सबसे ज्यादा कोरोना की खबरें सामने आ रही है।

इसे भी पढ़ें Corona से बचाव के लिए Aarogya Setu App जरूरी, करें डाउनलोड और जानें क्या है इससे फायदे

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

देवों के देव महादेव और Uri: The Surgical Strike फेम मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल और हाथ में लगे विगो की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि  जैसा कि मैं अंदर-बाहर देख रहा हूं। मैं सभी के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करना चाहता हूं। पिताजी हमेशा कहते थे कि प्रार्थना जादुई रूप से काम करती है। मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि सुरक्षित रहें और मानवता के लिए प्रार्थना करें। बीते हफ्ते कोविड पॉजिटिव होने के बाद मैं राज्य के डॉक्टर्स की देखरेख में हूं। हर दिन मैं यहां रहते हुए ह्यूमन इमोशन्स को देख रहा हूं। हम उनकी वजह से ठीक हैं। कम से कम हम सिर्फ घर के अंदर रह सकते हैं।

दीया मिर्जा ने मांगी दुआ

मोहित रैना की दोस्त और कोस्टार रहीं दीया मिर्जा ने भी एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है। एक्ट्रेस ने लिखा कि आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं।  मोहित और दीया मिर्जा एक साथ जी5 की वेब सीरीज ‘काफिर’ में नजर आए थे।

फैंस ने मांगी दुआ

जैसे ही मोहित रैना ने अपने संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की उनके दोस्त और कोस्टार्स सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। वहीं उनके फैंस भी उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। मोहित कई और वेबी सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। मोहित को ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘मिसेज सीरियल किलर’ के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही वे ‘देवों के देव महादेव जैसे कई डेली सोप में भी काम कर चुके हैं। मोहित रैना को पहचान देवों के देव महादेव से मिली है। उनके शिव रूपी किरदार को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया।

इसे भी पढ़ें Corona Update: Zydus की Virafin को  भारत सरकार ने दी मंजूरी, कोरोना मरीजों को मिल सकेगी राहत

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

क्या खुद को फांसी पर लटका ले?

बेंगलुरू। देश की अलग अलग उच्च अदालतों और सर्वोच्च अदालत की ओर से कोरोना वायरस की महामारी और टीकाकरण...

More Articles Like This