• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood : कार्तिक आर्यन ने दोस्त के लिए लगाई मदद की गुहार

Must Read

कार्तिक आर्यन हमेशा हमेशा अपनी लुकिंग और स्टाइल को लेकर तो चर्चा में रहते ही है। वे सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते है। अपनी हर मूवी का अपडेट देते है। लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन ने जो किया किया है वाकई काबिल-ए-तारीफ है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से दोस्त के लिए मदद मांगी थी और उनके फैंस ने भी उनकी जमकर मदद की। कोरोना काल में पुरे देश में हाहाकार मची हुई है। पुरे देश की चिकित्सा सेवाएं गड़बड़ा रही है। ऑक्सीजन,बैड,दवाएं और एम्बुलेंस कोरोना मरीजों को नहीं मिल रही है। और देश में ऐसे कई उदाहरण मिलेंगे जो मदद के लिए हाथ बढ़ाते हुए नज़र आते है।

इसे भी पढ़ें राजस्थान : राज्यपाल कलराज मिश्र ने उद्योगपतियों और फैक्ट्री मालिकों से श्रमिकों के प्रति मानवीय व्यवहार रखने की अपील की..

कार्तिक ने मांगी मदद

कार्तिक आर्यन बीते दिनों करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाले जाने को लेकर चर्चा में आए थे। इस खबर को लेकर कार्तिक आर्यन की तरफ से कोई बयान तो नहीं आया था लेकिन हाल ही में वो अपने दोस्त के लिए मदद की गुहार लगाते जरूर नजर आए। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन कुछ समय पहले कोरोना की चपेट में आ गये थे। लेकिन कार्तिक ने कोरोना को मात दी थी।

ट्वीट कर कहा धन्यवाद

कार्तिक आर्यन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- ‘प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एंबुलेंस की जरूरत है। कृप्या संपर्क करें। कार्तिक आर्यन के इस ट्वीट के बाद उनके दोस्त को एंबुलेंस मिल भी गई। जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- ‘मदद के लिए धन्यवाद। इस पर फैंस ने कार्तिक का खूब साथ दिया।

कार्तिक की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार डायरेक्टर इम्यिताज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं।अब कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी के साथ काम करते दिखाई देंगे। इसके अलावा कार्तिक ‘धमाका’ में भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें Corona in MP : मजदूरों की घर वापसी से कोरोना बढ़ने का खतरा, गांवों में बनाए जा रहे Quarantine Center

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This