बेटे की याद आती थी तो सीने में दर्द होता : दलजीत

मुंबई। विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में घर से बाहर निकलने वाली पहली प्रतिभागी अभिनेत्री दलजीत कौर का कहना है कि दो हफ्ते तक अपने बेटे जेडॉन के बिना रहना उनके लिए मुश्किल था।

दलजीत ने आईएएनएस को बताया, “मैं तीन दिन से ज्यादा अपने बेटे से अलग कभी नहीं रही हूं। मुझे नहीं पता कि मैं दो हफ्ते उसके बिना कैसे रही।मेरे लिए अपने भावनाओं पर काबू पाना बेहद मुश्किल था।

कभी-कभी जेडॉन को याद करने के दौरान मेरे सीने में दर्द शुरू हो जाता था। कोई नहीं जानता कि यह मेरे लिए कितना मुश्किल था, लेकिन इसने मुझे अब और भी ज्यादा मजबूत बना दिया है।” हालांकि दलजीत को इतनी जल्दी घर से बाहर निकलने की उम्मीद नहीं थी।

उन्होंने कहा, “मैं बहुत निराश हूं। मुझे लगा था कि मैं घर में कुछ और दिन रह जाऊंगी, लेकिन नहीं पता कि क्या गलत हो गया। शायद ‘फेक लव और दोस्ती’ जैसी चीजों के लिए मैं उपयुक्त नहीं हूं। हम सभी अपनी वास्तविक छवि को दिखाने के लिए यहां आए हैं, लेकिन अधिकतर लोग नकली संबंध बनाने में जुट गए और मैं उनमें से नहीं थी।

यह सीजन काफी हद तक स्प्लिट्सविला जैसा बन गया है।” दलजीत ने आगे कहा, “‘बिग बॉस’ में आना अपने करियर में लिया गया मेरा एक गलत कदम था। मैंने एक शो छोड़ दिया। मैं कुछ अच्छा होने और अच्छे प्रोजेक्ट्स पाने की उम्मीद कर रही हूं। फिलहाल, मैं अपने बेटे के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताना चाहती हूं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares