Sonu sood helped A women : महिला ने एक्टर के घर आकर लगाई गुहार तो....
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sonu sood helped A women : महिला ने एक्टर के घर आकर लगाई गुहार तो....

‘सोनू सूद द रियल हीरो’, पति से परेशान होकर महिला ने एक्टर के घर आकर लगाई गुहार तो ऐसे मिली मदद – देखें VIDEO

Sonu sood helped A women :

Sonu sood helped A women : लॉकडाउन के समय से सोनू सूद सुर्खियों छाए हुए है। जरुरतमंदो की परेशानियों को अपना समझ उन्हें सहूलियत पहुंचाने की पूरी कोशिश करते रहते है। हाल ही में एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर एक्टर के पास पहुंची। एक्टर ने भी महिला की पूरी बात सुनी और फिर उनकी समस्या का समाधान निकाला।

सोनू सूद ने व्यक्ति की क्लास

सोनू सूद (Sonu Sood)का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हाल ही में एक्टर एक महिला की निजी जिंदगी में हो रही परेशानियों को ठीक करने की कोशिश करते नजर आए। दरअसल, एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची थी। सोनू सूद ने मामले को समझ कर महिला के पति को वीडियो कॉल मिलाया और कहा कि आप मुझे गारंटी दीजिए कि आप बच्ची का ध्यान रखेंगे, आप मुझे गारंटी दीजिए और फिर मैं आपको बच्ची के साथ मिलूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसे भी पढ़े-  इंडियन आइडल 12 बदलेगा इतिहास, 15 अगस्त को 12 घंटे लंबे फिनाले में दो विजेताओं के सिर पर होगा ताज

जरूरतमंदों की करते हैं मदद

इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक्टर की इस दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन इसी तरह लोगों की मदद करते नजर आते हैं। आए दिन उनके शानदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। उनकी खासियत ही यही है कि वो हमेशा आम जनता से जुड़े रहते हैं और जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं।

इसे भी पढ़े-  रानू मंडल को भी याद आया बचपन का प्यार, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो – देखें….

सोनू का करियर

सोनू सूद (Sonu Sood) बेशक असल जिंदगी में कई लोगों के लिए सुपरहीरो हैं, लेकिन फिल्मों में उन्हें विलेन का किरदार निभाया है। उन्होंने 1991 में तमिल फिल्म ‘कालाझागर’ से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की। 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ आई और वह 2004 में ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने (2005)’, ‘जोधा अकबर (2008)’ और ‘दबंग (2010)’ जैसी फिल्मों में नजर आए। वहीं, हाल ही में उनका नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पेप्पा पिग जैसे कार्टून बच्चों के बीच बुरे व्यवहार को बढ़ावा दे सकते हैं – विशेषज्ञ
पेप्पा पिग जैसे कार्टून बच्चों के बीच बुरे व्यवहार को बढ़ावा दे सकते हैं – विशेषज्ञ
हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग हिन्दी बोलने में शर्म कैसी, यह हमारा गर्व है : नीरज चौपड़ा हारने विराट कोहली ने लगाई वेंकटेश अय्यर की क्लास RCB vs KKR हार के बाद भी Virat Kohli ने जीता सबका दिल स्वरा भास्कर ने पहना उलटा कोट, जमकर उड़ा मजाक