Corona से जंग लड़ने के लिए अब अभिनेता Anupam kher भी आए आगे, मुफ्त में मुहैया करवा रहे हैं ऑक्सीजन और वेंटिलेटर्स

Must Read

मुंबई | कोरोना महामारी संकट के समय बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर (Anupam kher) मदद के लिए आगे आये हैं और उन्होंने कोरोना के मरीजों (Corona patients) की फ्री में सेवा करने का जिम्मा उठाया है। कोरोना महामारी (Corona epidemic) की दूसरी लहर देशभर में कहर बरपा रही है। बॉलीवुड (Bollywood) के कई स्टार्स जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ा रहे हैं।

अनुपम खेर भी लोगों की मदद के लिये आगे आये हैं। अनुपम ने कोरोना के मरीजों की फ्री में सेवा करने का जिम्मा उठाया है। अनुपम खेर (Anupam kher) इलाज से संबंधित सामग्रियों को अस्पतालों तक फ्री में पहुंचवा रहे हैं। इसमें ‘अनुपम खेर फाउंडेशन’ (Anupam kher foundation) के अलावा दो और फाउंडेशन मदद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – Vehicle industry पर भी कोरोना महामारी का असर, बिक्री में 30 फीसदी की गिरावट

अनुपम खेर (Anupam kher) फाउंडेशन ने इस काम को अमेरिका के ‘ग्लोबल कैंसर फाउंडेशन’ और देश में स्थित ‘भारत फोर्ज’ के साथ मिलकर शुरू किया है। वह अस्पतालों और एम्बुलेंस को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, वेंटिलेटर्स, बैगपैक ऑक्सीजन मशीन, ट्रांसपोर्ट वेंटिलेटर्स और लाइफ सेविंग चीजों को फ्री डिलिवरी कर रहे हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

अनुपम खेर (Anupam kher) ने वीडियो में बताया कि कोरोना (Corona) से लड़ने के लिए हम देश के अलग-अलग हिस्सों में मरीज़ों के लिए जरूरी चीजें अस्पतालों तक पहुंचा रहे हैं। हमारा फाउंडेशन महाराष्ट्र, बिहार, जम्मू-कश्मीर समेत कई राज्यों के शहरों में इस सुविधा को उपलब्ध कराएगा। साथ ही जरूरत पड़ने पर कोरोना पीड़ितों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू करेंगे।

इस हेल्पलाइन नंबर के जरिए जाने-माने साइकोलॉजिट्स और साइकोथेरेपिस्ट कोरोना मरीजों और उनके परिजनों से बात करेंगे और उन्हें मेंटल डिप्रेशन से बाहर निकालने में मदद करेंगे।

इसे भी पढ़ें – गुरमीत सिंह बने असल जिंदगी के राम, नागपुर में खोला 1000 बैड वाला कोविड हॉस्पिटल

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This