• डाउनलोड ऐप
Saturday, April 10, 2021
No menu items!
spot_img

Actor Govinda ने कोरोना को दी मात, निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद खुश होकर बोले- अपुन आ गइला है

Must Read

मुंबई। देश में बढ़ते कोरोना मामले के बीच बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने आज अपने चिर-परिचित अंदाज में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह Corona Report Negative हैं। 57 साल के स्टार ने इंस्टाग्राम पर बूमरैंग वीडियो शेयर किया, उसमें वह एक कमरे का दरवाजा खोलते हुए चलते हैं। क्लिप से पता चलता है कि उन्होंने लाल और काले रंग की धारी वाली सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसे सफेद पैंट और सिग्नेचर शेड के साथ टीम अप किया गया है।

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, अपुन आ गइला है। प्रशंसकों ने अभिनेता पर प्यार बरसाया और उनसे सुरक्षित रहने का अनुरोध किया। Bollywood एक्टर रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी गोविंदा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए इमोजी के साथ प्यार का इजहार किया। Govinda रविवार को Corona positive पाया गया था। उनकी पत्नी सुनीता भी हाल ही में Corona संक्रमित पाई गई थीं।

इसे भी पढ़ें – Wedding: परंपरा निभाने में रुक गई शादी, बिना सात फेरे लिए दुल्हन पहुंची ससुराल

इस हफ्ते की शुरुआत में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, एजाज खान, शुभांगी अत्रे और ऋत्विक भौमिक जैसे कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

इसे भी पढ़ें – घोर कलयुग ! बेटे ने हथोड़ा मार कर की मां और भाई की हत्या, पिता और अन्य भाइयों को भी गंभीर रूप से किया घायल  

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, कोरोना वायरस की दूसरी लहर चिंता का विषय

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज Kovid-19 महामारी की दूसरी लहर पर गहरी चिंता व्यक्त की और केंद्र सरकार द्वारा बुनियादी आय समर्थन के लिए अपनी मांग भी दोहराई।

More Articles Like This