nayaindia Corona की गिरफ्त में एक और एक्ट्रेस, लक्षण नजर आने पर कराई जांच आई पाॅजिटिव - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

Corona की गिरफ्त में एक और एक्ट्रेस, लक्षण नजर आने पर कराई जांच आई पाॅजिटिव

नई दिल्ली। कोरोना ने बाॅलीवुड (Corona in Bollywood) के कलाकार हो या फिर टीवी स्टार किसी को भी नहीं बक्शा है। कोरोना के चलते अब एक और टीवी स्टार को अपनी चपेट में ले लिया है। टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में नजर आईं अर्शी खान (Arshi Khan) कोरोना संक्रमण (Covid 19) की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस पंजाब से एक म्यूजिक वीडियो शूट करके एक दिन पहले ही मुंबई वापस लौटी हैं। उन्होंने खुद को मुंबई के घर पर क्वारनटीन कर लिया है। अर्शी को हल्के लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद की जांच कराना उचित समझा। जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव आई हैं।

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

अर्शी ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी फैन्स को दी। उन्होंने लिखा है कि, ‘मुझे कुछ देर पहले ही एयरपोर्ट अथॉरिटी से अपनी कोविड-19 रिपोर्ट्स मिली हैं जो 19 अप्रेल में हुई थी। मैं कोविड-19 पॉजिटिव आई हूं। कल से ही मुझे अपने अंदर हल्के लक्ष्ण नजर आ रहे थे। जो लोग मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि वह अपनी जांच जरूर करा लें। सभी सावधानियां बरतें, सुरक्षित रहें और अल्लाह आप सभी की रक्षा करें।

यह भी पढ़ें:- Actress Priyanka Chopra भारत में बढ़ते कोरोना मामलों से चितिंत, लोगों से की घर पर रहने की अपील

गौरतलब है कि अर्शी खान 20 अप्रेल को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। अर्शी को एक शख्स ने हाथ पर किस भी किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि अर्शी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:- Bollywood Breaking : Salman Khan का बड़ा ऐलान, Eid पर ही रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंडः लैंडमाइन विस्फोट में सब-इंस्पेक्टर जख्मी
झारखंडः लैंडमाइन विस्फोट में सब-इंस्पेक्टर जख्मी