एडल्ट वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार Gehana Vasisth को मिली जमानत
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| एडल्ट वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार Gehana Vasisth को मिली जमानत

एडल्ट वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस Gehana Vasisth को मिली जमानत

Gehana Vasisth

नई दिल्ली । एडल्ट फिल्म वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को लगभग 5 महीने बाद कोर्ट ने जमानत दे दी है। गहना वशिष्ठ को करीब 5 महीने पहले एडल्ट फिल्म वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एडिशनल सेशन कोर्ट के जज ने मालवानी पुलिस में एक या दो जमानतदारों के साथ 25,000 रुपये के पर्सनल बांड पर गहना को जमानत दी है।

बिना अनुमति के नहीं जा सकती देश से बाहर
कोर्ट ने गहना को जमानत देने के साथ ही ये भी निर्देश दिया है कि वह अदालत की अनुमति के बिना देश से बाहर नहीं जा सकती है। गहना जब वह जेल में थी, तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कुछ महीने पहले उन्हें भी दौरा पड़ा था और उन्हें जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें:- इंडियन आइडल 12 : Sawai Bhatt हुए बाहर तो फूटा Navya Naveli का गुस्सा, लोग बोले-शनमुखा को बचाने के लिए हो रहा ड्रामा

वेबसाइट पर अश्लील वीडियो शूट-अपलोड करने का आरोप
पुलिस ने 5 फरवरी, 2021 को मलाड के मड द्वीप पर छापेमारी की कार्रवाई की थी तब पुलिस को वहां एक्ट्रेस गहना मिली थी जिसके बाद गहना को गिरफ्तार किया गया था। तब बात सामने आई थी कि एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:- Malaika Arora का योग दिवस पर फैंस को तोहफा, तस्वीरें और वीडियो हुआ वायरल

फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी कर चुकी हैं काम
गहना साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी कांटेस्ट जीतने के बाद सुर्खियों में आई थीं। गहना बाॅलीवुड की फिल्म ‘लखनवी इश्क’ और ‘दाल में कुछ काला है’ जैसी फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। बॉलीवुड के अलावा गहना ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। इसी के साथ गहना वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में भी काम कर चुकी हैं।

Latest News

Rajasthan में फिर टल सकता हैं मंत्रिमंडल में फेरबदल, अगस्त तक करना होगा इंतजार!
जयपुर | Rajasthan Cabinet Reshuffle: पंजाब की राजनीति में चल रही उठापटक को सुलझाने के बाद अब कांग्रेस आलाकमानों का पूरा फोकस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});