• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

अभिनेत्री जेसिका बील ने कहा, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद जीवन में आया बदलाव

Must Read

लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री जेसिका बील (Jessica Beal) जब से दूसरी बार मां बनी है तब से उनकी जिंदगी बदल गई है। उन्होंने कहा, दो बच्चे होने का मतलब है ढेर सारा काम करना, हर समय बस पागलपंती और मस्ती से भरा जीवन। उन्होंने कहा “मेरे एक बहुत समझदार मित्र ने कहा, ‘एक ही बच्चा बहुत है और दूसरा बच्चा हजार के बराबर है।

ठीक उसी तरह जैसे मैन-ऑन-मैन डिफेंस यानी एक ही व्यक्ति यहां और एक ही वहां। अभिनेत्री को अपने पॉप स्टार पति जस्टिन टिम्बरलेक (husband Justin Timberlake) के साथ दो बच्चे (Children) हैं, सिलास 6 और फनीस, 10 महीने का है। उन्होंने कहा, उन्हें कुछ मिनटों के लिए भी रोने देना मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें – Covid 19 ने लगाए India Open Badminton 2021 पर ब्रेक, 11 से 16 मई तक होना था आयोजन

हम इस तरह नींद की ट्रेनिंग (training) ले रहे हैं। फिन ने अच्छा काम किया। हमने कभी सिलास के साथ नींद की ट्रेनिंग (training) का बड़े पैमाने पर पालन नहीं किया। मुझे लगता है कि यह इसलिए क्योंकि वह पहला बच्चा (Child) था, हम घबराए हुए थे, हम इस बारे में सोच भी नहीं सकते थे। लेकिन अब लगता है कि हम यह कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें – Corona Update : Covid-19 से बेहाल देश! 24 घंटे में सामने आए 2.56 लाख नए मामले, भारत को लेकर अमेरिका-ब्रिटेन ने उठाए सख्त कदम

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This