Actress Priyanka Chopra भारत में बढ़ते कोरोना मामलों से चितिंत, लोगों से की घर पर रहने की अपील

Must Read

मुंबई | देश में कोरोना का माहौल बना हुआ है और कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत (India) में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामले को लेकर चिंतित है और उन्होंने लोगों से महामारी से बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील की है। उन्होंने भारत के लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है और लोगों से कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से बचने के लिए सावधानियां बरतने की अपील की है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा है कि वो अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, भारत में कोरोना (Corona in India) की स्थिति गंभीर है।

मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और कहानियों को देख रही हूं जो बहुत डरावनी हैं.. स्थिति नियंत्रण से बाहर है और हमारी चिकित्सा व्यवस्था एक टूटने वाले बिंदु पर है। कृपया घर पर रहें.. मैं आपसे घर रहने की विनती करती हूं। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, समुदाय और अपने फ्रंटलाइन के कार्यकर्ताओं के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंटलाइन कार्यकर्ता एक ही बात कह रहे हैं कि घर पर रहें।

इसे भी पढ़ें – कोरोना अपडेट : मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए दिल्ली के एम्स में निकली भर्ती, सीधे इंटरव्यु से होगा सेलेक्शन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।

इसे भी पढ़ें – Corona Update : आपको भी ये जानकर आ जाएगा गुस्सा ! जानें, देश में क्यों हो गई आक्सीजन की कमी

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This