Corona को मात देकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम, बीते हफ्ते हुईं थी संक्रमित - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Corona को मात देकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम, बीते हफ्ते हुईं थी संक्रमित

मुंबई। जानी-मानी अभिनेत्री और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम (tabassum) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर अस्पताल (hospital) से घर लौट आई हैं। उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में बताया।

अभिनेत्री 10 दिन पहले कोरोना (Corona) से संक्रमित हुई थीं और उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया था। एक बातचीत में अभिनेता-फिल्मकार ने कहा कि जांच में कोविड-19 की पुष्टि नहीं होने पर उनकी मां घर वापस आ गई हैं। होशांग ने अभिनेत्री की अस्पताल (hospital) से बाहर आते समय विजयी मुद्रा में उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

इसे भी पढ़ें – कैसे मान लें कि आप भगवान हो ! कोरोना के टीके के जगह, कुत्ते के काटने पर दिये जाने वाला दे दिया इंजेक्शन

होशांग ने कहा, अपने प्रशंसकों के प्यार और आशीर्वाद से तबस्सुम गोविल की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई और वह घर लौट आई हैं। उन्होंने कोरोना वायरस (Corona virus) को हरा दिया और योद्धा की तरह घर लौट आई हैं। ईश्वर महान है। तबस्सुम (Tabassum) दूरदर्शन पर ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ की मेजबानी कर लोकप्रिय हुईं। उन्होंने ‘अभी तो मैं जवान हूं’ कार्यक्रम की मेजबानी भी की।

इसे भी पढ़ें – West Bengal में कोरोना वायरस से संक्रमित कांग्रेस प्रत्याशी Rezaul Haq की अस्पताल में मौत

हाल में तबस्सुम (Tabassum) के अल्झाइमर से ग्रसित होने की खबर का होशांग ने खंडन किया था और कहा था कि अभिनेत्री की सेहत बिल्कुल ठीक है। तबस्सुम ने बाल कलाकार के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘दीदार’ से की थी जिसमें उन्होंने नरगिस के बचपन की भूमिका निभाई थी। 1952 में आई ‘बैजू बावरा’ में उन्होंने मीना कुमारी के बचपन की भूमिका निभाई थी।

इसे भी पढ़ें – बॉडीसूट पहने Disha Patani की तस्वीरें वायरल, फैंस कर रहे तारीफ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
UP Election : चुनावी रणनिति बनाने बैठे भाजपा के दिग्गज, शाह और योगी की उपस्थिति में हुई बैठक…
UP Election : चुनावी रणनिति बनाने बैठे भाजपा के दिग्गज, शाह और योगी की उपस्थिति में हुई बैठक…