nayaindia एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया के बेटों की चाहत मां करें फिर से शादी - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया के बेटों की चाहत मां करें फिर से शादी

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर ‘कोमोलिका’ की भूमिका निभा कर सबको चैंकाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के आज भी बहुत फैंस है। छोटी सी उम्र में ही एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं उर्वशी कई सुपरहिट शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा उर्वशी को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी अपने दोनों बेटों के साथ मजेदार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन उनके बच्चे चाहते हैं कि उर्वशी दोबारा शादी कर लें।

यह भी पढ़ें:- Bollywood News : फ़िल्मकार विकास वर्मा ने कहा, जब तक वैक्सीनेशन पूरा नहीं हो जाता, फिल्म रिलीज नहीं करूंगा

आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने बहुत कम उम्र में ही शादी कर ली थी। 16 साल की उम्र में उनकी शादी हुई और एक साल बाद उन्होंने दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया था। शादी के दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया, जिसके बाद उर्वशी ने अकेले अपने दोनों बच्चों की परवरिष की। लेकिन अब जब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं तो वो चाहते हैं कि उनकी मम्मी फिर से शादी कर लें और सेटल हो जाएं। इस बात का खुलासा खुद उर्वशी ने किया है।

उर्वशी ने बताया कि, ईमानदारी से, मेरे पास इसके बारे में ज्यादा सोचने का समय नहीं है। मैं हमेशा काम करने और यह सुनिश्चित करने में व्यस्त थी कि मेरे दोनों बेटों के पास अच्छी शिक्षा और आरामदायक जीवन हो। वे कहती हैं कि, मेरे बच्चे और परिवार चाहता हैं कि मैं घर बसा लूं, लेकिन मैंने अभी तक इसे गंभीरता से नहीं लिया। मेरे बच्चे अक्सर मुझसे शादी करने या किसी को डेट करने के लिए कहते हैं। मैं बहुत स्वतंत्र महिला हूं और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं। इसलिए, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो मेरी स्वतंत्रता को कम आंकने के बजाय इसे समझता हो।

यह भी पढ़ें:- Disha Patani पहुंची मालदीव, Brown बिकिनी पहन फैंस के उड़ाए होश, देखें तस्वीरें

आपको यह भी बता दें कि कुछ समय पहले उर्वशी ढोलकिया टीवी पर्दे के कलाकार अनुज सचदेवा को डेट कर रही थीं। दोनों ने रियलिटी शो ‘नच बलिए में’ एक्स कपल के तौर पर हिस्सा लिया था।

आपको ये भी बताना चाहेंगे कि उर्वशी ढोलकिया भी कोरोना पाॅजिटिव हो गई थीं और इससे जंग लड़ रही थीं। ये खुलासा भी खुद उर्वशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके किया था। लेकिन वे अभी नहीं पिछले साल 2020 में कोरोना पाॅजिटिव हुई थी। तब ठीक होने पर उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इसका खुलासा करते हुए लिखा कि, मैं पिछले 25 दिन से न केवल काम नहीं कर रही थी बल्कि हेल्थ के मामले में ये दिन मेरे लिए रोलर कॉस्टर राइड की तरह थे। मैंने इस बात को नहीं बताना तय किया। नहीं बताने की वजह थी कि इससे मुझे बहुत ताकत से लड़ना था और जब तक मैं इससे जीत ना जाउं, इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी। जब मैं पूरी तरह ठीक हो चुकी हूं तो चाहती हूं कि सबको बता दूं कि अब मैं कोराना फ्री हूं। यह बहुत ही मुश्किल समय था। ये एक और ऐसा चैलेंज था जिससे मैंने लड़ाई की और भगवान की कृपा से जीत गई।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 + five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को झटका
विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को झटका