nayaindia Aditya Narayan Maldives Vacation: Shweta के साथ मस्ती रहे Aditya Narayan
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Aditya Narayan Maldives Vacation: Shweta के साथ मस्ती रहे Aditya Narayan

पत्नी Shweta के साथ मालदीव में मस्ती कर रहे Aditya Narayan, शादी के बाद रोमांटिक पलों का आनंद ले रहा Couple

नई दिल्ली | Aditya Narayan Maldives Vacation: आदित्य नारायण (Aditya Narayan ) अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ मौज-मस्ती करने मालदीव (Maldives) पहुंच गए हैं और क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। नई नई शादी के बाद भी वे 10 महीनों से शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) को होस्ट करने में बिजी थे। शो का 15 अगस्त को फिनाले हो जाने के बाद आदित्य तुरंत पत्नी श्वेता के साथ मालदीव के लिए निकल पड़े। अब ये कपल वहां से अपनी मौज-मस्ती की फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करने में लगा है। इनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

ये भी पढ़ें :- Kareena Kapoor जैसी Bollywood Actress के भी MMS हो चुके हैं वायरल, कभी इनकार तो कभीौ No Comments..

आदित्य ने बाथरोब पहने अपनी पत्नी के साथ सोशल अकाउंट पर एक फोटो डाली है जिसमें ये कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। साथ ही इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि, अपने प्यार के साथ किसी खूबसूरत जगह की यात्रा पर जाने और जिंदगी भर की यादें संजोने से बेहतर और कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें :- डांस दीवाने 3 पर माधुरी दीक्षित और शहनाज गिल साथ में ‘बड़ी मुश्किल’ गाने पर थिरकती हुई आई नजर, देखें वीडियो ..

Aditya Narayan Maldives Vacation: इसके साथ ही इस प्यारे से कपल ने एक रोमांटिक डिनर की फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है। अपनी खुशियों की मुस्कुराहट बिखेरता ये कपल बड़ा ही प्यारा लग रहा है। इस क्यूट कपल की तस्वीरों पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें :- Sex Racket में धरी गई टॉप एक्ट्रेस और मुंबई की मॉडल, सिर्फ 2 घंटे के लेती थी 2 लाख रुपए

आदित्य ने अपना भी एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें वे अपने बेडरूम से निकल कर पूल में स्विमिंग का मजा लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो को उनकी क्यूट वाईफ श्वेता ने शूट किया है। इस वीडियों पर भी 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ठग सुकेश से संबंधों को लेकर मनी लॉड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम जमानत
ठग सुकेश से संबंधों को लेकर मनी लॉड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम जमानत