nayaindia Sidhu Resignation Archna Kapil : Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे के बाद Trend
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब | मनोरंजन| नया इंडिया| Sidhu Resignation Archna Kapil : Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे के बाद Trend

#Sidhu के बाद #Archna करने लगा Trend, देखें लोगों ने कैसे लिए मजे…

नई दिल्ली | Sidhu Resignation Archna Kapil : नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से पंजाब में सियासी घमासान शुरू हो गया है. सिद्धू के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे इस विषय में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकता.  सिद्धू के इस्तीफे के बाद से कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा में जज की भूमिका निभा चुके सिद्धू खूब चर्चाओं में हैं. कुछ लोग सिद्धू को मिसगाइडेड मिसाइल बता रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि मुझे तो पहले ही पता था कि यह होने वाला है. इधर सोशल मीडिया में भी सिद्धू के इस्तीफे के बाद से मींस की बाढ़ आ गई है. लोगों का कहना है कि सिद्धू के इस्तीफे से राहुल गांधी से ज्यादा अर्चना पूरन सिंह परेशान होगी की कहीं उनकी कुर्सी ना छीन जाए.

ट्रेंड होने लगीं अर्चना पूरन सिंह

Sidhu Resignation Archna Kapil : सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगी. बता दें कि पहले सिद्धू कपिल शर्मा के शो में गेस्ट जज हुआ करते थे. राजनीति में सक्रियता बढ़ने पर उन्होंने ये शो करना बंद कर दिया. उसके बाद शो में सिद्धू का स्थान अर्चना पूरन सिंह ने ले लिया था. शो में भी कई बार कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह सिद्धू के वापस आने को लेकर जोक बनाते रहे हैं. ऐसे में जब सिद्धू ने इस्तीफा दिया तो लोगों ने कहा कि राहुल गांधी से ज्यादा परेशान तो अर्चना पूरन सिंह हो गई होंगी. सिद्धू के साथ अर्चना पूरन सिंह भी ट्रेंड करने लग गईं.

इसे भी पढ़ें – नीरज चोपड़ा ने डांस प्लस 6 पर शक्ति मोहन को ‘प्रपोज’ किया, राघव जुयाल का मजेदार रिएक्शन

इस्तीफा देकर सबको चौंकाया

Sidhu Resignation Archna Kapil : सिद्धू के इस्तीफे को लेकर लोगों में आश्चर्य इसलिए भी है क्योंकि 2 महीने पहले ही उन्हें यह पद भार दिया गया था. इसके साथ ही कांग्रेस ने उन्हें इतनी तवज्जो दी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा. ऐसे में एक बार फिर से बीच मझधार में कांग्रेस के अध्यक्ष पद को छोड़ने वाले सिद्धू के इस्तीफे से झटका लगना स्वाभाविक था. कहा जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को इससे बड़ा नुकसान हो सकता है.

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस 15: मॉडल साहिल श्रॉफ ने सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट की पुष्टि की!

Leave a comment

Your email address will not be published.

17 − 5 =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार में भी तैयार थे ‘एकनाथ शिंदे’
बिहार में भी तैयार थे ‘एकनाथ शिंदे’