nayaindia Bollywood Akshay Kumar : अक्षय और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' ...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Bollywood Akshay Kumar : अक्षय और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' ...

अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ यूरोप में होगी शूट, तैयारियां जोरों पर…

Bollywood Akshay Kumar :
Image Source : Tribune India

मुंबई | Bollywood Akshay Kumar : बॉलीवुड में काफी समय से रीमेक फिल्मों और साउथ की डब फिल्मों को लेकर खासा चर्चा हो रही हैं. ऐसे में ओरिजनल कंटेंट पर बनने वाली अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. अब ताजा जानकारी मिली है कि खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग यूरोप में होगी. एक समय में चर्चाओं का बाजार गर्म था कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है. अब बताया जा रहा है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ यूरोप में शूट की जाएगी.

फिल्म में होंगे जबरदस्त एक्शन सीन

Bollywood Akshay Kumar : मेकर्स ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. फिल्ममेकर शूटिंग के लिए यूरोप जाने से पहले इस समय फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं. इस फिल्म में बड़े पैमाने पर एक्शन सीन होने वाले हैं. अली अब्बास जफर नए लोकेशन पर लंबे सीन्स की शूटिंग के लिए लोकेशन को अंतिम रूप देने के लिए एक महीना यूरोप में रहेंगे. कहा जा रहा है कि जुलाई के आखिर तक मेकर्स फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए दोनों फीमेल लीड को भी फाइनल कर लेंगे.
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है.

इसे भी पढें- Karnataka : BJP की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पुतले को फंदे पर लटकाया, वायरल हुआ वीडियो…

2023 के क्रिसमस में आ सकती है फिल्म

Bollywood Akshay Kumar : फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में क्रिसमस 2023 पर रिलीज हो सकती है. हालांकि इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. हालांकि ये बात साफ है कि बच्चन पांडेय और फिर पृथ्वीराज के सामान्य प्रदर्शन के बाद अक्षय के लिए ये फिल्म खासा मायने रखती है. दूसरी ओर टाइगर भी हिरोपंती 2 के बाद एक बड़ी फिल्म के इंतजार में होंगे.

इसे भी पढें-गर्मी से परेशान हुई उर्फी जावेद मकड़ी का जाल पहनकर दिखाई बोल्ड अदाए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज बंटेंगे 71 हजार नियुक्ति पत्र
आज बंटेंगे 71 हजार नियुक्ति पत्र