nayaindia akshay kumar about neeraj : नीरज चोपड़ा को मेरी बायोपिक
मनोरंजन| नया इंडिया| akshay kumar about neeraj : नीरज चोपड़ा को मेरी बायोपिक

नीरज चोपड़ा को मेरी बायोपिक में मेरी भूमिका निभानी चाहिए : अक्षय कुमार

नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक पदक जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड भारतीय एथलीट बनकर इतिहास रच दिया। उन्होंने हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए स्वर्ण पदक जीता। जहां सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई, वहीं कई मीम्स भी पोस्ट किए गए जिसमें कहा गया कि अक्षय कुमार को नीरज चोपड़ा पर संभावित बायोपिक में काम करना चाहिए। नीरज चौपड़ा ने गोल्ड जीतकर अपने देश को गर्व महसूस करवाया है। हालंकि आज नीरज भारत आ चुके है। ( akshay kumar about neeraj ) ओलंपिक भी खत्म हो चुका है। भारत ने सात मेडल जीते है। नीरज ओलंपिक में जाने से पहले सेना में सूबेदार है।

also read: नहीं हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का ब्रेकअप, ‘मैचिंग ड्रेस’ और हाथों में हाथ डालें सड़को पर घूमते आए नजर – देखें…..

ट्विटर पर आने लगे मीम्स ( akshay kumar about neeraj )

एक यूजर ने ट्विटर पर हाथ में छड़ी लिए अक्षय कुमार की तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया कि # नीरज चोपड़ा की बायोपिक के सेट से अक्षय कुमार की लीक हुई तस्वीर। अभिनेता ने कहा कि वह सभी मीम्स को देखकर खुश थे। लोग कहने लगे कि अरे, अभी से अभ्यास चालू हो गई! (उन्होंने चोपड़ा की बायोपिक के लिए पहले ही अभ्यास करना शुरू कर दिया है)’। मुझे यह बहुत मजेदार लगा। ( akshay kumar about neeraj ) यह मेरी पहली फिल्म सौगंध के एक गाने की तस्वीर है। नीरज ने कहा है कि वह अपना गोल्ड मेडल स्वर्गीय श्री मिल्खा सिंह को मर्पित करते है।

अक्षय कुमार का क्या कहना

2018 में चोपड़ा ने एशियाई खेलों में जीत के बाद एक नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया। जहां उन्होंने एक नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया। अगर कोई बायोपिक बनती है तो वह चाहते हैं कि अक्षय कुमार या रणदीप हुड्डा उनका किरदार निभाएं। उसी पर टिप्पणी करते हुए कुमार ने कहा कि वह बहुत अच्छे दिखने वाले व्यक्ति हैं। अगर कोई मेरी बायोपिक कर सकता है तो वह नीरज चोपड़ा हैं। ( akshay kumar about neeraj )

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नड्डा की जगह कौन बनेगा अध्यक्ष?
नड्डा की जगह कौन बनेगा अध्यक्ष?