nayaindia आलिया ने कोरोना वॉरियर्स को भेजा सरप्राइज गिफ्ट - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

आलिया ने कोरोना वॉरियर्स को भेजा सरप्राइज गिफ्ट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स का हौंसला बढ़ाते हुये उन्हें सरप्राइज गिफ्ट भेजा है। वैश्विक महामारी जूझ रहे कोराना संक्रमितों की जिंदगी बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स अपनी जान लगा रहे हैं। उनके दिन-रात काम करने और लोगों को बीमारी से जंग के जज्बे को देख आलिया ने अनोखे तरीके से उनका मनोबल बढ़ाया है। आलिया ने कोरोना वॉरियर्स को अपनी तरफ से एक सरप्राइज गिफ्ट भेजा है। इस गिफ्ट के साथ एक स्पेशल मैसेज भी है।

मुंबई के एक हॉस्पिटल में काम करने वाले एक डॉक्टर ने आलिया के सरप्राइज और थैक्यू नोट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। डॉ. श्रीपद गंगापुरकर ने अपने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर कर आलिया को अपनी ओर से थैंक्यू कहा है। श्रीपद ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें गिफ्ट हैंपर में चॉकलेट बार, स्वीट बन, ड्रिंक के साथ स्नैक्स नजर आ रहा है। साथ ही एक पेपर पर थैंक्यू नोट भी लिखा हुआ है। बॉक्स में चिपके नोट पर आलिया ने मैसेज भेजा है कि, “थैंक्यू आप जो कुछ भी कर रहे हैं लोगों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए। आप असली हीरो हैं।

डॉक्टर श्रीपद ने आलिया भट्ट के इस मनोबल सरप्राइज के बदले अपनी ओर से भी एक मैसेज देते हुए लिखा है कि, “धन्यवाद आलिया भट्ट इस स्वीट सरप्राइज के लिए। कोरोना वायरस महामारी के खतरनाक समय के बीच आपका ये गिफ्ट बेहद खास है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve − six =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मॉनसून सत्र के पहले दिन अखिलेश ने दिखाए तेवर
मॉनसून सत्र के पहले दिन अखिलेश ने दिखाए तेवर