आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर रिलीज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली इन दिनों आलिया भट्ट को लेकर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बना रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक वेश्या का किरदार निभाती दिखेंगी, जो मुंबई के कमाठीपुरा में जबरदस्ती लायी जाती है और फिर वह वहां की नेता बनकर उभरती है।

आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज किया है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को रिलीज होगी।

Latest News

ग्रामीणों को पासपोर्ट, आधार कार्ड और PAN Card बनवाने के लिए अब दलालों की आवश्यकता नहीं, पंचायत भवनों में खुले जनसुविधा केंद्र
ग्रामीणों को पासपोर्ट, आधार कार्ड और PAN Card बनवाने के लिए अब दलालों की आवश्यकता नहीं, पंचायत भवनों में खुले जनसुविधा केंद्र

By वेद प्रताप वैदिक

हिंदी के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले पत्रकार। हिंदी के लिए आंदोलन करने और अंग्रेजी के मठों और गढ़ों में उसे उसका सम्मान दिलाने, स्थापित करने वाले वाले अग्रणी पत्रकार। लेखन और अनुभव इतना व्यापक कि विचार की हिंदी पत्रकारिता के पर्याय बन गए। कन्नड़ भाषी एचडी देवगौड़ा प्रधानमंत्री बने उन्हें भी हिंदी सिखाने की जिम्मेदारी डॉक्टर वैदिक ने निभाई। डॉक्टर वैदिक ने हिंदी को साहित्य, समाज और हिंदी पट्टी की राजनीति की भाषा से निकाल कर राजनय और कूटनीति की भाषा भी बनाई। ‘नई दुनिया’ इंदौर से पत्रकारिता की शुरुआत और फिर दिल्ली में ‘नवभारत टाइम्स’ से लेकर ‘भाषा’ के संपादक तक का बेमिसाल सफर।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});