अमेरिका फेरेरा को है मातृत्व से प्यार

लॉस एंजेलिस। हाल ही में फिर मां बनी अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा अपनी नवजात बेटी लूसिया और बेटे सेबेस्टियन की परवरिश के कारण मातृत्व का आनंद ले रही हैं।कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने दो साल के बेटे का जन्मदिन मनाया था।अमेरिका ने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं और लिखा, “बैजिटो बूरिटो आज 2 साल का है! यह 2 साल इस छोटे लडके के साथ कितने आश्चर्यजनक, जादुई और शानदार रहे। प्यार का जश्न मनाने के लिए नाश्ते में केक खाने जैसा कोई विकल्प नहीं है।

फीमेल फर्स्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका की इस खुशगवार पोस्ट के बाद उन्होंने साझा किया कि कोरोनावायरस महामारी के बीच लूसिया को जन्म देने के बारे में उन्होंने कितना चिंतित महसूस किया था।उन्होंने कहा था, “वायरस को लेकर चिंता थी। आप बीमार नहीं होना चाहते, आप नहीं चाहते कि आपके बच्चे बीमार हों और आप नहीं चाहते कि आपका नवजात बच्चा बीमार हो। मैं खबरों से दूर रहने की कोशिश करती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि इससे आप अपने आप को बिल्कुल पागल बना सकते हैं।

मैं अपने दिल की तेज धडकनों, मेरी चिंता और मेरे रक्तचाप को महसूस कर सकती हूं। रात को मुझे अपनी आंखें बंद करने और सोने में मुश्किल होती है क्योंकि मैं बैठी रहती हूं और मेरे दिमाग में ये समाचार घूमते रहते हैं। मुझे जल्दी ही एहसास हुआ कि मुझे इस बारे में बहुत अनुशासित होना था कि मैं क्या करूं क्योंकि जब मैं प्रेगनेंट हूं तो मुझे ऐसे समय में तनाव में नहीं रहना चाहिए।”बता दें कि अमेरिका को ‘द सिस्टरहुड ऑफ द ट्रैवलिंग पैंट्स’ और ‘रियल वीमेन हैव कव्र्स’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares