nayaindia बिग बी अमिताभ बच्चन लेंगे ऋषि कपूर की जगह, दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

बिग बी अमिताभ बच्चन लेंगे ऋषि कपूर की जगह, दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर

मुंबई। बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। अपकमिंग मूवी द इंटर्न (The Intern) में दोनों एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म में जिस किरदार को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) निभाने वाले थे, उसे अब अमिताभ बच्चन निभाएंगे। क्योंकि पिछले साल ऋषि कपूर का निधन हो जाने से इस किरदार के लिए उम्दा कलाकार की तलाश थी, जो बिग बी पर जाकर पूरी हुई है। इस संबंध में दीपिका ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया में द इंटर्न का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि एक बार फिर से इस सबसे विशेष अभिनेता के साथ काम करना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है। द इंटर्न के भारतीय संस्करण में, मैं अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं।

खबरों की माने तो अमिताभ इस फिल्म में रॉबर्ट डी निरो का रोल अदा करेंगे, जो पहले ऋषि कपूर करने वाले थे। दीपिका इस फिल्म में एने हैथवे के रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें कि दीपिका और अमिताभ इससे पहले फिल्म पीकू में काम कर चुके हैं। फिल्म के निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं और सह-निर्माता अमित रविन्द्रनाथ शर्मा और गौरव बोस हैं।

ये भी पढ़ें:- Bollywood Actor कार्तिक आर्यन का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, एक्टर ने ऐसे मनाई खुशी

द इंटर्न के मूल संस्करण ने की थी 200 मिलियन डालर की कमाई
द इंटर्न के मूल संस्करण को नैंसी मेयेर्स ने डायरेक्ट किया था और एने हैथवे व रॉबर्ट डी निरो ने मुख्य किरदार निभाए। इस मूवी ने विश्व भर से करीब 200 मिलियन डालर की कमाई की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जयपुरः प्लास्टिक कारखाने में आग, तीन मजदूर घायल
जयपुरः प्लास्टिक कारखाने में आग, तीन मजदूर घायल