nayaindia अमृता मेरी बेटी की तरह : मलाइका - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

अमृता मेरी बेटी की तरह : मलाइका

मुंबई। डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी बहन अमृता के साथ अपने बचपन के दिनों को लेकर उदासीन हो गई। अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए, मलाइका ने साझा किया, “माता-पिता आपको जीवन में दिशा देते हैं और आपका समर्थन करते हैं। लेकिन हमारे भाई-बहन भी हमारा समर्थन करते हैं, और यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर हमें खुशी और गर्व होना चाहिए।

मलाइका ने याद किया कि जब उनकी मां काम पर होती थीं, तब वह अमृता की देखभाल करती थीं। मलाइका ने कहा, “खाने से लेकर उसे स्कूल जाने के लिए तैयार करने तक, मैं उसे हर काम करने में मदद करती। मुझे आज भी याद है कि अमृता अपने शिक्षक से अनुमति लेने के बाद स्कूल में वाशरूम एक ही शर्त पर जाती थी, जब मैं वहां मौजूद होती थी। वह मेरी अपनी बेटी की तरह है।”

उन्होंने आगे कहा, “अब जब उसके अपने बच्चे हैं, तो वह मेरी बड़ी बहन की तरह व्यवहार करती है, वह मुझे सलाह देती है। हमारे बीच एक मजबूत बंधन है। हमने वह दिन भी देखे हैं, जब हम लड़ते थे, एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन वह हमेशा सबसे पहले सॉरी कहने आती थी भले ही उसकी गलती हो या न हो।”

मलाइका ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग के दौरान अपनी बहन के साथ रिश्ते के बारे में कहा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अदानी ने गंवाए 4.20 लाख करोड़!
अदानी ने गंवाए 4.20 लाख करोड़!