nayaindia Ankita Lokhande Kiss Boyfriend : अंकिता और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर Viral
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Ankita Lokhande Kiss Boyfriend : अंकिता और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर Viral

‘खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’… अंकिता लोखंडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

मुंबई | पवित्र रिश्ता फेम (Pavitra Rishta) और सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं।

कभी सुशांत सिंह राजपूत से अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहने वाली अंकिता लोखंडे अब विकी जैन के साथ रिश्तों में हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ खुल्लम-खुल्ला प्यार करती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स भी आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- मनोरंजन इंड्रस्टी की खूबसूरत एक्ट्रेस और उनके दोस्त की कार हादसे में मौत, वैकेशन पर गए थे गोवा

अंकिता ने विकी जैन को किस (Ankita Lokhande Kiss Boyfriend) करते हुए तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है जो काफी धूम मचा रही है। उनके फैंस का मानना है कि ये कपल जल्द ही शादी कर सकता है। बता दें कि अंकिता लोखंडे पिछले 3 सालों से विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई बार साथ में छुट्टियां बिताने बाहर जा चुके हैं जिनसी तस्वीरें अंकिता ने अपने अकाउंट पर शेयर भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

ये भी पढ़ें :- समुद्र किनारे Janhvi Kapoor ने ऐसे झटकी जुल्फें, Video देख लोग कर रहे तारीफ

अंकिता लोखंडे पिंक कलर की साड़ी में और विकी कुर्ता पायजामा पहने दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे खूबसूरत लाइने भी लिखी हैं- ‘भगवान द्वारा आपके लिए बनाई गई प्रेम कहानी को बिलकुल भी हल्के में मत लीजिए। भगवान आपके लिए वो करता है जो आप उनसे मांग नहीं सकते और जिसकी कल्पना आपने कभी भी नहीं की होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two + nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
थोक महंगाई 13.93 फीसदी
थोक महंगाई 13.93 फीसदी