nayaindia कुड़ी नू नाचने दे में अनुष्का-कैटरीना और आलिया आयेंगी नजर - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

कुड़ी नू नाचने दे में अनुष्का-कैटरीना और आलिया आयेंगी नजर

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम के एक स्पेशल गाने ‘कुड़ी नू नाचने दे’ में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आयेंगी।

इरफान खान और करीना कपूर खान की जोड़ी वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म में राधिका मदान भी अहम रोल में हैं। फिल्म का एक गाना ‘कुड़ी नू नाचने दे’ इन दिनों चर्चा में है। इस गाने में अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

अनुष्का शर्मा ने कहा, मैं ऐसे माहौल में पैदा हुई हूं जहां पर मुझे वो सब करने की खुली छूट थी जो मैं चाहती थी। मैं उम्मीद करती हूं कि हर लड़की के साथ ऐसा हो, मेरे पिता ने मुझे आजादी दी, मगर आज भी सच्चाई ये है कि कई सारे घरों में लड़कियों को वैसी आजादी नहीं है, ये दुखद है।

आलिया भट्ट ने इस पर कहा, ये गाना आज की पीढ़ी के लिए बहुत जरूरी है। यह हमें बताता है कि कैसे एक महिला को संपूर्णता के साथ जीने का अधिकार है। उसे उसके सपने जीने देने चाहिए। यदि उसे आजादी दी जाएगी तो वो अपनी काबीलियत से सभी को आश्चर्यचकित कर देगी। बस आप उसे उड़ने दें।

कैटरीना कैफ ने कहा, ये गाना जीवन का जश्न मनाने के बारे में है। गाने की लिरिक्स कहती हैं कि उसे नाचने दो, लेकिन मेरे लिए डांस का मतलब है आनंद का भाव, गाना ये संदेश दे रहा है कि आप अपने खुद को अच्छी तरह व्यक्त करें, जाहिर करें, उसे ये ना बताएं कि उसे नाचना है, बल्कि उसे ये बताएं कि उसे खुद को जाहिर करना है, अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही ये दुनिया एक बेहतर स्थान बन सकती हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हर वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ना प्रधानमंत्री का लक्ष्य
हर वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ना प्रधानमंत्री का लक्ष्य