Avika Gor Video Viral : Avika Gor का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल
मनोरंजन| नया इंडिया| Avika Gor Video Viral : Avika Gor का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल

Swimsuit पहने पानी में दिखा ’बालिका वधु’ फेम Avika Gor का नया लुक, बार-बार देख रहे लोग

नई दिल्ली | Avika Gor Video Viral : टीवी की छोटी सी वधु यानि ’बालिका वधु’ फेम अविका गौर (Avika Gor) अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और इन दिनों में मालदीव में अपनी छुट्टियों का मजा उठा रही हैं। टीवी सीरियल बालिका वधु में छोटी सी दुल्हन के किरदार में नजर आने वाली अविका अब नए अवतार में दिखाई दी हैं। अविका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे स्विमसूट (Swimsuit) में नजर आ रही हैं और पानी में अटखेलियां कर रही हैं। इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें :- टॉपलेस हुई Bigg Boss OTT विजेता Divya Agrawal

एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिसमे उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। अविका का ये नया लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और वीडियो लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अविका काफी रोमांटिक मूड में भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ’तेरा होने लगा हूं’ सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है। बता दें कि अविका बालिका वधु सीरियल में आनंदी के किरदार से इतनी फेमस हो गई थी कि उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई थी।

Avika Gor काफी समय से टीवी शोज में दिखाई नहीं दी हैं लेकिन, फिर भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी हर चीज फैंस के साथ शेयर करती हैं। अविका अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

ये भी पढ़ें :- Taarak Mehta की सोनू ने पहनी ऊन से बनी Bra

बता दें कि अविका गौर की उम्र अभी सिर्फ 24 साल है और उन्होंने मनोरंजन जगत में काफी नाम कमा लिया है। टीवी सीरियल के अलावा अविका गौर साउथ की फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। 2013 में साउथ की फिल्म उय्यला जमपाला में उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें :- Taarak Mehta की अंजली भाभी बिकिनी में पहुंची स्विमिंग पूल

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पार्टी बनने से पहले ही कैप्टेन से भाजपा का तालमेल
पार्टी बनने से पहले ही कैप्टेन से भाजपा का तालमेल