• डाउनलोड ऐप
Monday, April 12, 2021
No menu items!
spot_img

आयुष्मान ने आमिर खान से सीखा है एक ‘अहम सबक’

Must Read

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह आमिर खान के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुपरस्टार से एक अहम सबक सीख लिया था। आयुष्मान ने साझा किया कि उन्होंने आमिर से मिले एक सबक के कारण जानबूझकर ‘शुभ मंगल सावधान’ के मूल संस्करण को नहीं देखा।

यह तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का रीमेक है। आयुष्मान बताते हैं, “मैंने यह मूल संस्करण अब तक नहीं देखा है। मुझे लगता है कि यह मेरी स्क्रिप्ट को समझने का अपना तरीका है। यदि मुझे रीमेक मिलती है तो ओरिजनल वर्जन देखने की बजाय सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ता हूं। आयुष्मान ने कहा कि यह उन्होंने आमिर खान से सीखा है।

उन्होंने कहा, “मैं एमटीवी प्रजेंटर के तौर पर ‘गजनी’ के लिए उनका इंटरव्यू ले रहा था। तब मैंने उनसे सवाल पूछा कि ‘फिल्म मूल संस्करण से कैसे अलग है?’ तो उन्होंने कहा, ‘मैंने मूल देखा ही नहीं है!’ मैं वास्तव में उनसे प्रभावित हो गया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और यह बहुत अच्छी थी। फिर मैंने भी ऐसा किया और मुझे यह बहुत अहम सबक लगा जो मैंने उनसे सीखा। काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान हाल ही में जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील चंद्रा बने 24वें मुख्य चुनाव आयुक्त, लेंगे सुनील अरोड़ा की जगह

नई दिल्ली। चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव की प्रक्रियाओं के बीच सोमवार को...

More Articles Like This