nayaindia Akshay kumar Bachchan Pandey : इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Akshay kumar Bachchan Pandey : इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे...

Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…

Akshay kumar Bachchan Pandey :

मुंबई | Bachchan Pandey Release : Akshay kumar Bachchan Pandey : अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर मूवी देने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में बच्चन पांडे अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी कहीं जा सकती है. दर्शन लंबे समय से अक्षय कुमार की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की रिलीज डेट कि अब घोषणा कर दी गई है. बताया गया है कि या फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जाएगी. फिल्म की रिलीज डेट आने के बाद अब दर्शकों को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. असल में अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन दिखाई देंगी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सूर्यवंशी ने की थी रिकॉर्ड कमाई

Akshay kumar Bachchan Pandey : कोरोना महामारी के कारण 2021 बॉलीवुड के दृष्टि से अच्छा नहीं रहा. पहले तो महामारी के कारण लंबे अरसे तक सिनेमाघरों में ताले लटके रहे. इसके बाद जब फिल्में आई थी तो बड़े-बड़े कलाकार फ्लॉप साबित हुए. ऐसे में 2021 के अंत में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस को एक बार फिर से नया जीवन दिया. सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि अगले साल आने वाली बच्चन पांडे एक और ब्लॉकबस्टर होगी. अक्षय कुमार ने हाल में बच्चन पांडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जो वायरल हो रही है.

इसे भी पढ़ें- OMG : प्यार में पड़कर Girlfriend की मां को डोनेट कर दी किडनी, ऑपरेशन के बाद प्रेमिका ने ब्रेकअप कर लिया…

एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का

Akshay kumar Bachchan Pandey : अक्षय कुमार अपने शुरुआती दिनों में एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते थे. लेकिन बाद में हेरा फेरी सीरीज करने के बाद अक्षय कुमार कॉमेडी में भी उतना ही सफल हो गए. अक्षय कुमार की फिल्मों में लोगों को कॉमेडी के साथ एक्शन देखने की आदत हो गई है. यही कारण है कि लोग अक्षय किस तरह की फिल्मों की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं. बता दें कि बच्चन पांडे भी ऐसे ही फिल्में जिसमें लोगों को एक्शन के साथ कॉमेडी का दर्जा देखने को मिलेगा.

इसे भी पढ़ें- चुनाव के पहले पीएम मोदी ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, कहा- लोगों को वोट की ताकत समझाएं…

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सबको पसंद है राजद्रोह कानून
सबको पसंद है राजद्रोह कानून