Sahdev With Badshah : Sahdev अब Badshah के साथ आया नजर.....
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sahdev With Badshah : Sahdev अब Badshah के साथ आया नजर.....

‘बसपन का प्यार’ वाला Sahdev अब Badshah के साथ आया नजर, कुछ बड़ा करने की तैयारी में….

Sahdev With Badshah :

Sahdev With Badshah : ‘बसपन का प्यार’ गाने से रातों-रात फेमस हुआ बच्चा Sahdev अब बादशाह (Badshah) के साथ नजर आया है। खबरें थी कि बादशाह ने ‘बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ से मशहूर हुए सहदेव (Sahdev) को मिलने के लिए बुलाया था। अब बादशाह ने सहदेव के साथ एक फोटो शेयर की है।

बादशाह ने सहदेव के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में सहदेव (Sahdev) का अंदाज काफी बदला हुआ दिख रहा है और वो काफी कूल दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा,’बसपन का प्यार, जल्द आ रहा है।’ बादशाह के इस कैप्शन से तो यही समझ आ रहा है कि वो इस गाने को रिक्रिएट करके जल्द रिलीज करेंगे।


काफी पुराना था वो वीडियो

Sahdev With Badshah : आपको बता दें, सहदेव (Sahdev) का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था, जिसमें वो टीचर के सामने ‘बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाता नजर आ रहे हैं। जब इस बच्चे के बारे में खोजा गया तो पता चला सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)


इसे भी पढ़े- दिन के उजाले में रास्ता पूछने के बहाने लड़की से की गंदी हरकत, फिर जो हुआ वो आप खुद देखें…..वायरल हुआ युवती का पोस्ट

लोगों को पसंद आ रहा अंदाज

दरअसल ‘बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ का वीडियो और इस पर वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अभी तक आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी इस गाने पर अपने रील्स शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो में सहदेव का मासूम अंदाज लोगों को खूब भाया।

इसे भी पढ़े- मौत बनी मिस्ट्री : दो बहनें घर में लेती थी निजी ट्यूशन, घर से आने लगी बदबू – छत से लटकी मिली दोनों की लाश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow