bb 15 update : कांटे की टक्कर और तेज हो गई
मनोरंजन| नया इंडिया| bb 15 update : कांटे की टक्कर और तेज हो गई

बिगबॉस में क्या ईशान और माइशा के चुलबुले प्यार का हुआ अंत, खोये प्यार और टूटी हुई दोस्ती के साथ घर के समीकरण

bb 15 update

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में कांटे की टक्कर और तेज हो गई है क्योंकि प्रतियोगी चालाक रणनीतियों के साथ आते रहते हैं। और प्रतिद्वंद्विता बढ़ती रहती है। जंगल में अनेक तरह की समस्याओं के बीच घर वाले संघर्ष कर रहे है। बिगबॉस हर रोज जंगलवासियों को नया टास्क देते है। जंगल में रहने की मुश्किले और बढ़ जाती है। जंगलवासी अब आराम से रहने के लिए घर में वापस आने के लिए बेताब हैं। लंबे इंतजार के बाद बिग बॉस ने अब उन्हें ऐसा करने का मौका दिया है क्योंकि वे एक विचित्र कार्य करते हैं। जैसे ही जंगलवासी इस कार्य के लिए टीमों में टूटते हैं। वे अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए खुद को तैयार करते हैं। इस बीच विशाल घर में वापस आने का विकल्प ढूंढता है। यह जानते हुए कि शमिता संचालक है जो तय करती है कि किस टीम का हाथ है, विशाल अपनी योजना के साथ उससे संपर्क करता है। वह चालाकी से उसे विश्वास दिलाता है कि उसे और उसकी टीम के घर में होने से उसे फायदा होगा। ( bb 15 update )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

also read: कोविड स्पाइक से बचने के लिए दशहरा और दिवाली पर भक्तों के लिए बंद रहेगा जगन्नाथ मंदिर

करण और जय के बीच लडाई का दौर

कार्य का पहला पक्ष पूरा होने पर जैसे ही शमिता टीम टाइगर के पक्ष में अपना फैसला देती है। विरोधी टीम को गलत खेल का अहसास होता है और वह उससे बहस करने लगती है।अब जब शमिता ने यह साहसिक कदम उठाया है तो उन्हें दूसरी टीम में जंगलवासियों के प्रकोप का सामना करना पड़ेगा जो उन्हें पूरी तरह से रोष के साथ लेते हैं। वहीं दूसरी ओर जय और करण के बीच एक और लड़ाई शुरू हो जाता है जो इस सीजन में अब तक अच्छे दोस्त बने हुए हैं। जहां करण जय के शपथ ग्रहण पर आपत्ति जताता है वहीं करण अपना पक्ष रखता है। वह करण के साथ बहस करते हुए कहता है कि मुझे मालुम है की मैं सही हूं! हालांकि, करण बताते हैं कि प्रतीक के विपरीत जय कैसे अच्छी फॉर्म में नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ईशान और माइशा के प्यार का अंत ( bb 15 update )

एक अप्रत्याशित मोड़ में प्रतीक के लिए ज्वार मुड़ता हुआ प्रतीत होता है क्योंकि जय शो में अपने सबसे करीबी दोस्तों को खोना शुरू कर देता है। भविष्य में क्या होगा यह तो समय ही बताएगा। इस बीच ईशान और माइशा के जीवन में चीजें सुचारू नहीं हैं। जहां एक तर्क छिड़ गया है जिससे उनके रिश्ते से समझौता करने की धमकी दी गई है। ईशान ने मीशा पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने पर अपनी परेशानी व्यक्त की।  यह मानते हुए कि हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है। यह उसे परेशान करता है क्योंकि वह उसे चुप रहने के लिए कहती है। गुस्से में आकर वह उसकी कसम भी खाती है और कहती है कि मुझसे बात मत करना!..क्या यह उनके चुलबुले रोमांस का अंत है? ( bb 15 update )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लखीमपुर कांड में यूपी सरकार को फटकार
लखीमपुर कांड में यूपी सरकार को फटकार