मनोरंजन

छोटे पर्दे का यह बड़ा सितारा बना सलमान खान के बिग बॉस 15 में आखिरी मिनट में शामिल होने वाला अखिरी सदस्य..

Share
छोटे पर्दे का यह बड़ा सितारा बना सलमान खान के बिग बॉस 15 में आखिरी मिनट में शामिल होने वाला अखिरी सदस्य..
मुंबई |  बिग बॉस 15 का भव्य प्रीमियर कल 2 अक्टूबर को होगा और प्रतियोगियों की सूची पहले ही सार्वजनिक हो चुकी है। हालांकि एक सदस्य आखिरी मिनट जोड़ा गया है और यह लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता जय भानुशाली के अलावा और कोई नहीं है। विवादास्पद रियलिटी शो में शमिता शेट्टी, निशांत भट, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जैसी कई हस्तियां दिखाई देंगी। जय भानुशाली ने कथित तौर पर 30 सितंबर को बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान के साथ फिल्म सिटी में अपनी एंट्री के लिए शूटिंग की। अभिनेता कयामत, क्यों सास भी कभी बहू थी और कैरी जैसे टेलीविजन शो से लोकप्रिय हुए। उन्होंने डांस इंडिया डांस, सुपर डांसर, इंडियन आइडल और सुपरस्टार सिंगर जैसे कई रियलिटी शो की भी मेजबानी की है। ( bb last contestent) also read: Bihar : Parle-G अपने बच्चों को नहीं खिलाई तो होगी अनहोनी, अफवाह पर उमड़ पड़े लोग…

ओटीटी के ये सदस्य आ सकते है नजर

इस महीने की शुरुआत में हुए बिग बॉस ओटीटी के फिनाले के दौरान, प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने क्योंकि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी विजेता की ट्रॉफी के लिए रेस छोड़ने का फैसला किया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी और निशांत भट भी बिग बॉस 15 के घर में नजर आएंगे। बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल भी घर में दिखाई दे सकती है। बिगबॉस के ट्रेलर में सलमान खान के साथ अभिनेत्री रेखा की आवाज भी सुनाई दे रही है। कहा जा रहा है कि रूबीना दिलैक के साथ घर में पहले ही एंट्री लेगी। रूबीना अपने कबीले में घर वालों को परेशान करती नजर आएंगी।

जंगल थीम पर होगा बिगबॉस ( bb last contestent)

इस साल मेकर्स ने जंगल कॉन्सेप्ट को थीम के तौर पर अपनाया है। मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों से जंगल में रहने की उम्मीद की जाती है। इस बारे में विस्तार से बताते हुए सलमान ने कहा इस सीजन में प्रतियोगियों को बहुत सीमित सुविधाएं मिलने वाली हैं। उन्हें केवल एक छोटी उत्तरजीविता किट मिलने वाली है। इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर करने के मूड में हैं।  2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 सोमवार-शुक्रवार को कलर्स पर रात 10:30 बजे और सप्ताहांत पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। ( bb last contestent)
Published

और पढ़ें