Bhavya Gandhi Father Death: तारक मेहता के ‘टप्पू’... भव्य गांधी के पिता का निधन, COVID से थे संक्रमित - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

Bhavya Gandhi Father Death: तारक मेहता के ‘टप्पू’… भव्य गांधी के पिता का निधन, COVID से थे संक्रमित

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण से कई फिल्मी और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी षिकार हो रहे हैं। अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के टप्पू ( Tappu ) यानि भव्य गांधी ( Bhavya Gandhi ) के पिता का कोरोना से निधन हो गया है। भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी कोरोना से संक्रमित थे और कोकिला बेन अस्पताल में एडमिट थे। उन्होंने यहीं अपनी आखिरी सांस ली। वे पिछले दस दिनों से वेंटिलेटर पर थे। कहा जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवल ( Oxygen Level ) कम हो गया। जिसके कारण मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। भव्य के पिता के निधन की खबर से उनके फैंस में शोक है और वे उनके पिता की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : – Gujarat Hospital Fire: गुजरात में अस्पताल के अंदर लगी आग, आईसीयू में 70 से ज्यादा मरीज, मच गई अफरा-तफरी

भव्य गांधी अपने पिता के बेहद करीब थे। कुछ वक्त पहले फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसकों उनके फैंसे से काफी लाइक्स मिले थे।

ये भी पढ़ें : – Rajasthan: कोविड मरीज को अब फ्री मिलेगी एबुंलेंस सेवा, किसी भी संक्रमित को भर्ती करने से मना नहीं कर सकेंगे अस्पताल

भव्य गांधी इन दिनों गुजराती फिल्मों में काम कर रहे हैं। भव्या ने ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ शो में 9 साल तक काम किया। उन्होंने इस सीरियल में जेठालाल और दयाबेन के बेटे टप्पू का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें : – गुरमीत सिंह बने असल जिंदगी के राम, नागपुर में खोला 1000 बैड वाला कोविड हॉस्पिटल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस और लेफ्ट में एक राय नहीं
कांग्रेस और लेफ्ट में एक राय नहीं