मनोरंजन | बॉलीवुड

Bhojpuri Film : अभिनेता खेसारी लाल यादव Film Pardes में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे

Mumbai। भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) अपनी आने वाली Film Pardes में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) अपनी आने वाली Film Pardes में एक नहीं दो-दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। खेसारी फिल्म में मधु शर्मा और ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोडेज के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे।

इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव(Khesari Lal Yadav) के साथ संजय महानन्द की भी मुख्य भूमिका होगी। यशी फिल्म्स और पिक्टोरियल फिल्म्स लि. के बैनर तले बन रही Film Pardes के निर्माता अभय सिन्हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्मुवाला हैं, जबकि Film के लेखक, निर्देशक, संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। Film की शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है।

Film को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि ‘परदेस’ एक अमेजिंग कहानी पर बनी Film है। यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी। यहां तक कि हमने जिन-जिन फिल्मों की शूटिंग की है, सभी की कहानी एकदूसरे से अलग और रोचक है।

वहीं, रजनीश मिश्रा ने Film को लेकर कहा कि Film Pardes की कहानी दर्शकों को खास इसलिए लगेगी, क्योंकि हमने इसमें एक प्रयोग किया है और इसे भोजपुरिया स्टाइल में बनाने की कोशिश की है। Film में खेसारीलाल यादव(Khesari Lal Yadav), मधु शर्मा और ग्रेस रोडेज की अदाकारी मुख्य आकर्षण होगी।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News : तेलुगू सुपरस्टार नागा चैतन्य आमिर खान की Film ”Lal Singh Chadha’ से Bollywood में डेब्यू करेंगे

Latest News

Rajasthan : बाल तस्करी कर 7 बच्चों के ले जाया जा रहा था गुजरात, पुलिस ने छुड़ाया
देश | NI Entertainment Desk - June 19,2021
उदयपुर | राजस्थान से गुजरात तस्करी तक बाल तस्करों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ताजा मामले में उदयपुर के पास…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *