बीबर ने पिछले रिश्ते में 'लापरवाह' होने की बात स्वीकारी - Naya India
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

बीबर ने पिछले रिश्ते में ‘लापरवाह’ होने की बात स्वीकारी

लॉस एंजेलिस। गायक जस्टिन बीबर, जो कभी गायिका व अभिनेत्री सेलेना गोमेज के साथ रिश्ते में थे, उन्होंने अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहने के दौरान हुईं गलतियों को स्वीकार किया है। जेन लोव के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने नए एल्बम ‘चेंजेस’ के बारे में बात करते हुए गायक ने बताया कि यह एल्बम सच्चे प्यार के बारे में है।

बीबर से पूछा गया कि हैली के साथ आगे बढ़ने से पहले उन्हें खुद को संभालने में कितना वक्त लगा था। ऐसे में गायक ने हैली को कही बातों को याद करते हुए कहा, “जब हम बाहर टूर पर जाते, उसके पहले ही मैंने उसे बता दिया था। मैंने कहा था, ‘सुनो, मैं अभी भी बहुत दुखी हूं और मैं अभी भी खुद के लिए रास्ता तलाश रहा हूं और मैं अभी तुमसे कोई वादा नहीं कर सकता हूं..मैं नहीं चाहता हूं कि मैं जो कहूं उससे हट के कुछ करूं।”‘ गायक ने आगे कहा, “क्योंकि मैंने ये चीजें अतीत में की हैं।

और मैं बस उसके साथ ईमानदार रहना चाहता था, मुझे लगता था कि मैं उस जगह पर नहीं हूं जहां मैं किसी के प्रति वफादार रहूं।” वहीं लोव ने उनसे जब पूछा कि उस वक्त किस चीज ने उन्हें सबसे अधिक दुख पहुंचाया था, तो गायक ने बिना गोमेज का नाम लिए कहा, “मेरे ख्याल से मैं अपने पिछले रिश्ते से टूट चुका था।” बीबर ने अपने पिछले रिश्ते के बारे में आगे कहा, “इससे पहले मैं अपने पिछले रिश्ते में मैं बस पागल और जंगली हो गया था मैं बस लापरवाह हो गया था।”

Latest News

हंस मत देना ! घूसखोर दरोगा को एंटी करप्शन टीम ने तौलिए में किया गिरफ्तार, समझ नहीं पा रहा था कि चेहरा छिपाए या तौलिया संभाले…
जानकारी के अनुसार आरोपी दरोगा को एंटी करेक्शन की टीम ने तौलिए और बनियान में गिरफ्तार किया है. टीम ने उसे कपड़े…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});