बिगबॉस 14 : क्या कविता कौशिक बड़े खेल के लिए तैयार हैं? - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

बिगबॉस 14 : क्या कविता कौशिक बड़े खेल के लिए तैयार हैं?

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ के दर्शक हाल ही में यह देखकर चकित रह गए कि घर की सदस्य कविता कौशिक की रणनीति में अचानक बदलाव कौन सा रुख लेने वाला है।

वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश करने वाली प्रतिभागी ने अपने अड़ियल रवैये के कारण बहुत जल्द घर से बाहर हो गई थीं, हालांकि फिर से उन्हें घर में प्रवेश करने की अनुमति मिली और वह शो में अपना दूसरा मौका भुना रही हैं।

कविता शुरुआत से ही यह समझ चुकी हैं कि घर में रहने का एकमात्र जरिया खलनायक का चोला पहने बिना घर में हंगामा खड़ा करना है।

इससे पहले तस्वीर अलग थी। उन्हें घर की सदस्य पवित्रा पुनिया के साथ लड़ते देखा गया। उन्हें एजाज खान के साथ गर्मागर्मी भरे बहस में उलझते देखा गया, हालांकि एजाज ने शुरू में प्रवेश के दौरान कविता को अच्छा दोस्त कहा था। एजाज के कप्तान बनने के बाद उन्हें नियमों का पालन करने के लिए कहा गया था और ऐसा लग रहा था कि वह उन्हें परेशान करेंगे। इसके बाद कविता को अभद्र भाषा का प्रयोग करते देखा गया और एजाज से लड़ते देखा गया।

इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है कि दर्शकों से कम से कम वोट प्राप्त करने के बाद कविता को बाहर कर दिया गया था। हालांकि उनके दोबारा प्रवेश के बाद शुरू में ऐसा लगा कि कविता को खेल में कोई दिलचस्पी नहीं थी। वह टास्क में कोई दिलचस्पी नहीं लेती थी और अलग नजर आ रही थी। लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह वास्तव में उस दौरान सभी का अवलोकन कर रही थीं।

कप्तान के रूप में अपने दूसरे टर्म में कविता खुद के लिए खड़ी हुई है और अपने गेम मोड में वापस आ चुकी है। वह एली गोनी, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक जैसी हाउसमेट्स को वापस टक्कर दे रही हैं। ऐसा लगता है, जैसे उन्हें आखिरकार अहसास हो गया है कि बिग बॉस के घर में उन्हें जीतने के लिए क्या करना है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा के पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी में शामिल
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा के पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी में शामिल