Bigg Boss OTT के लॉन्चिंग के एक हफ्ते पहले सामने आई घर की आलीशान Pictures
मनोरंजन| नया इंडिया| Bigg Boss OTT के लॉन्चिंग के एक हफ्ते पहले सामने आई घर की आलीशान Pictures

Bigg Boss OTT के लॉन्चिंग के एक हफ्ते पहले सामने आई घर की आलीशान तस्वीरें, इसे देखने के बाद शो देखने को हो जाएंगे मजबूर..

biggboss house pictures

biggboss house pictures | बिग बॉस के फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी अगले हफ्ते लॉन्च होने जा रहे है। इतिहास में पहली बार बिगबॉस, OTT पर रिलीज हो रहा है। बिगबॉस OTT को होस्ट करण जौहर कर रहे है। बिगबॉस शो के कंटेस्टेंट्स के नामों के लेकर भी काफी खुसपुसाहट हो रही है। टीवी के कई सेलेब्स के नाम तो सामने आए है लेकिन अभी तक शो के मेकर्स ने नाम का खुलासा नहीं किया है।

बिगबॉस 15 में जब ये हसीनाएं मारेगी एंट्री तो दिल में बजेगी घंटी, जानें कौन होगा घर में तड़का लगाने के लिए..

बिग बॉस 15, OTT के छह हफ्तों बा टीवी पर रिलीज होगा। TV पर रिलीज हो रहे बिगबॉस में एंट्री करेंगे सलमान खान। सलमान खान के होस्टिंग का अंदाज उनके फैंस को कॉफी पसंद है। बिगबॉस के पिछले कई सीजन सलमान ने ही होस्ट किए है। ( biggboss house pictures ) बिगबॉस OTT के प्रीमियर से पहले घर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। घर की अलीशान तस्वीरें देखकर आपका भी मन करेगा शो को देखने को। इसके बाद बिगबॉस के फैंस की तो एक्साइटमेंट का तो ठिकाना नहीं है। हर सीजन में बिगबॉस का घर अलीशान होता है। लेकिन इस बार   इन तस्वीरों ने पिछले सभी सीजन को पछाड़ दिया है।

biggboss house pictures

also read: ‘नींद इंपोर्टेंट है बाबू’, सुहागरात पर दूल्हे की जबरदस्त तैयारी, दुल्हन बोली- सोएंगे कहां ? वीडियो हुआ वायरल

ऐसा है बिगबॉस का नया घर

अगले हफ्ते ओटीटी पर प्रसारित हो रहे बिग बॉस की तस्वीरें सामने आई हैं। ( biggboss house pictures ) जिसको देखने के बाद अब फैंस बिग बॉस के नए सीजन के इस आलीशान घर को देखना चाहते हैं। तस्वीरों को देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है किये डाइनिंग एरिये की तस्वीरें हैं। एक तरफ की दीवार में एक फ्रेंच खिड़की है। कांच का पैनल पूरे घर में पर्याप्त वेंटिलेशन के साथ-साथ लोगों में बाहर का व्यू भ्रम पैदा कर रहा है। मेकर्स ने इस बार घर के फर्श को हरा-भरा कर दिया है जो बहुत ही इको-फ्रेंडली वाइब दे रहा है। डाइनिंग टेबल के ऊपर बड़ी और चमकदार ऑरेंज कलर की लाइट रखी गई है, जो क्षेत्र को खूबसूरती से रोशन करती है। दिलचस्प बात यह है कि डाइनिंग टेबल में वर्तमान में सात कुर्सियां हैं, जो इस बात का संकेत हो सकती हैं कि बिग बॉस ओटीटी के लिए कितने प्रतियोगियों को साइन किया जा रहा है जो केवल छह हफ्ते तक ही चलेगा। अभी इस सेट का निर्माण फिल्म सिटी में हो रहा है।

biggboss house pictures

ये सेलेब्स हो सकते है घर के सदस्य ( biggboss house pictures )

बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन को हिट बनाने के विए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए मेकर्स एक से बढ़कर एक टीवी सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। ( biggboss house pictures ) आपको बता दें कि बिग बॉस के नए सीजन के लिए अब तक कई टीवी सितारों का नाम सामने आ गया है। अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, मल्लिका शेरावत के साथ हर्षद चोपड़ा, आशिका भाटिया, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी जैसे को सितारों को शो के लिए अप्रोच किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow